India
  • search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ED ने कोर्ट में दिया बयान- 'सत्येंद्र जैन ने कहा कि कोरोना के कारण मैंने अपनी याददाश्त खो दी'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। आप सरकार में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री रहे सत्येंद्र जैन ईडी के छापे के बाद से ही कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं। उनके ठिकाने से लाखों की बेहिसाब दौलत मिली थी। उन पर हवाला से धन जुटाने का भी आरोप है। इस बारे में सवाल किए जाने पर सत्येंद्र जैन ने कहा था कि, "कोविड के कारण मैंने अपनी याददाश्त खो दी। अभी ठीक से कुछ बता नहीं पाउंगा।"

Satyendra Jain की जमानत याचिका पर फैसला 18 June को | Money Laudering | वनइंडिया हिंदी | *News
Delhi: Ex Minister Satyendar Jain said he had lost his memory due to Covid, ED informed that trial court

सत्येंद्र जैन के हवाले से यह बात प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने निचली अदालत को बताई है। जिसमें कहा गया है कि, सत्येंद्र जैन ने खुद यह कहा कि हवाला-दस्तावेजों के बारे में पूछताछ के दौरान उन्होंने कोविड के कारण अपनी याददाश्त खो दी थी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने निचली अदालत को बताया है कि सत्येंद्र जैन ने दावा किया था कि पूछताछ के दौरान कोविड के प्रभाव के कारण उनकी याददाश्त चली गई थी।

दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की वारयल फोटो को केजरीवाल ने किया रिट्वीट, बोले- मैं संपर्क में नहीं हूंदिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की वारयल फोटो को केजरीवाल ने किया रिट्वीट, बोले- मैं संपर्क में नहीं हूं

अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल (एएसजी) एस वी राजू ने अदालत को बताया कि जैन ने यह दावा तब किया, जब उनके सामने हवाला लेनदेन से धन प्राप्त करने वाले ट्रस्टों की सदस्यता से संबंधित दस्तावेजों को रखा गया। आप के मंत्री छापे के बाद से ही पुलिस की हिरासत में हैं। उनकी हिरासत सोमवार, 13 जून तक बढ़ा दी गई थी। उसके बाद जैन की जमानत पर आज यानी कि मंगलवार 14 जून को सुनवाई होनी थी।

Comments
English summary
Delhi: Ex Minister Satyendar Jain said he had lost his memory due to Covid, ED informed that trial court
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X