• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जमाखोरी मामले में नवनीत कालरा को मिली जमानत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 29: कोरोना की दूसरी लहर के बीच जब अचानक बढ़े मरीजों के लिए ऑक्सीजन की किल्लत हुई तो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी की खबरें आम हो गई थी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने एक रेस्टोरेंट में छापा मारकर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी का खुलासा किया था। अब इस मामले में बिजनेसमैन नवनीत कालरा को दिल्‍ली की एक अदालत से जमानत मिल गई है।

 Navneet Kalra

पूरा मामला नवनीत कालरा के दक्षिणी दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी से जुड़ा हुआ है। कोर्ट ने कालरा को कई शर्तों के साथ जमानत दी है। कोर्ट ने कालरा को जमानत देने में साथ ही मुख्‍य रूप से तीन शर्तें रखते हुए कहा कि वो सुबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे। साथ ही इस मामले से जुड़े गवाहों पर प्रभाव नहीं डालेंगे। वहीं जमाखोरी से जुड़ी जांच में पूरा सहयोग करेंगे। इसके अलावा कोर्ट ने कालरा को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बेचने वाले लोगों से भी मिलने से मना किया है।

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने नवनीत कालरा को किया गिरफ्तार, करता था ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारीदिल्ली क्राइम ब्रांच ने नवनीत कालरा को किया गिरफ्तार, करता था ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी

दरअसल, पूरा मामला 5 मई का है, जब दिल्ली पुलिस ने लोधी रोड सेंट्रल मार्केट के नेगे एंड जू बार में छापेमारी कर 32 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर बरामद किए थे। उस दौरान 18 हजार के कंसेंट्रेटर को 50 हजार से लेकर 70 हजार तक बेच रहा था। पुलिस ने वहां से चार लोगों को गिरफ्तार भी किया था। कोर्ट ने चारों को आरोपियों को 50 हजार के निजी मुचलके पर रिहा किया था।

English summary
Delhi Court grants bail to businessman Navneet Kalra oxygen concentrators case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X