• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: रविवार को 9वें दिन भी मौत का आंकड़ा जीरो, 29 नए केस दर्ज

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 सितंबर: देशभर से कोरोना के मामलों में काफी कमी देखने को मिल रही है, जहां रविवार को पूरे देश से पिछले 24 घंटों में 28,326 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं और 260 लोगों की मौत हुई है। वहीं दिल्ली से भी राहत भरी खबर सामने आई है। दिल्ली में लगातार कोरोना के नए मामलों का आंकड़ा घट रहा है। साथ ही रिकवर हो रहे मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है। इस बीच किसी भी मरीज की मौत की खबर भी सामने नहीं आ रही है। रविवार को दिल्ली से सिर्फ 29 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

corona case delhi

रविवार को किसी भी मरीज की मौत नहीं

रविवार को दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 29 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ 37 मरीज कोरोना को मात देकर घर पर रिकवरी होकर लौटे हैं। वहीं सबसे अच्छी बात वो ये है कि रविवार को भी दिल्ली से कोरोना से मौत का आंकड़ा जीरो रहा यानी कोरोना से किसी की भी मौत नहीं हुई है।

एक्टिव केस फिलहाल 371

वहीं कुल मामलों की बात करें दिल्ली में ये आंकड़ा 14,38,714 पहुंच गया है, जिनमें से 14,13,258 लोग डिस्चार्ज हो गए है। वहीं दिल्ली में फिलहाल 371 कोरोना के मामले एक्टिव हैं। वहीं राजधानी दिल्ली में कोरोना के मौत का कुल आंकड़ा 25,085 हैं।

अमेरिका में मिला कोरोना का सबसे खतरानक वेरिएंट R.1, जानिए इसके बारे में सबकुछअमेरिका में मिला कोरोना का सबसे खतरानक वेरिएंट R.1, जानिए इसके बारे में सबकुछ

9 दिन से आ रही राहत भरी खबर

इधर, स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में कोरोना संक्रमण की दर 0.05 फीसदी है। कुल 371 सक्रिय मामले में इनमें से 118 मरीज होम आइसोलेशन में हैं। वहीं सक्रिय कोरोना मरीजों की दर 0.025 फीसदी है। वहीं रविवार को लगातार 9वां दिन है, जब किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। बता दें कि इससे पहले 16 और 17 सितंबर को एक-एक मरीज की मौत हुई थी। 18 सितंबर से लेकर 26 सितंबर इन 9 दिनों में राजधानी दिल्ली में किसी भी मरीज की कोरोना से जान नहीं गई, जो एक सुखद खबर है।

English summary
Delhi corona report 29 new COVID cases and 37 recoveries today
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X