• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: तेलंगाना CM चंद्रशेखर ने मुख्यमंत्री केजरीवाल से की मुलाकात, जानें क्यों अहम ये मीटिंग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 मई: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर रविवार (22 मई) को मुलाकात की है। इसके बाद तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव आज चंडीगढ़ में उन 600 किसानों के परिवारों से मिलेंगे, जो तीन विवादास्पद कृषि कानूनों के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन के दौरान मारे गए थे, जो अंततः वापस लेने के लिए मजबूर हुए।

    Telangana CM KCR ने दिल्ली में Arvind Kejriwal से की मुलाकात, जानें क्या हुई बात | वनइंडिया हिंदी
    Arvind Kejriwal

    चंद्रशेखर राव ने इससे पहले कल (शनिवार) समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की, उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के समकक्ष भगवंत मान भी थे। अधिकारियों ने बताया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव उन्हें तीन-तीन लाख रुपये का मुआवजा देंगे।

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के चंडीगढ़ दौरे से एक दिन पहले, पंजाब के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री विजय सिंगला ने मानसा में किसानों के आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले पांच लोगों के परिवारों को 25 लाख रुपये का मुआवजा दिया।

    शनिवार को नई दिल्ली में अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद चंद्रशेखर राव ने कहा कि ''देश में सनसनी मच जाएगी।'' राव ने दिल्ली के एक स्कूल के दौरे के बाद मीडियाकर्मियों से संक्षिप्त बातचीत में कहा, "जब दो व्यवसायी मिलते हैं, तो वे व्यवसाय पर चर्चा करते हैं। जब दो राजनेता मिलते हैं, तो वे राजनीति पर चर्चा करते हैं। यह कोई बड़ा रहस्य नहीं है। देश में सनसनी होनी चाहिए और ऐसा होगा। देखते हैं कि आगे बढ़ने पर क्या होता है।"

    चंद्रशेखर राव से पूछा गया कि क्या उन्होंने केजरीवाल और अखिलेश यादव के साथ राजनीति और राजनीतिक विकल्पों पर चर्चा की। तो उन्होंने कहा, दोनों नेताओं ने विभिन्न राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा की।

    ये भी पढ़ें- 'गैस की नॉब खुली, अंदर आते ही लाइटर ना जलाएं...', अजीब सुसाइड नोट लिख मां ने 2 जवान बेटियों के साथ दी जानये भी पढ़ें- 'गैस की नॉब खुली, अंदर आते ही लाइटर ना जलाएं...', अजीब सुसाइड नोट लिख मां ने 2 जवान बेटियों के साथ दी जान

    बता दें केसीआर विभिन्न दलों के नेताओं से मिलने और कुछ कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए अपने सप्ताह भर के राष्ट्रव्यापी दौरे के हिस्से के रूप में दिल्ली में हैं। केसीआर ने दिल्ली के अपने समकक्ष केजरीवाल के साथ मोहम्मदपुर 'मोहल्ला क्लिनिक' का दौरा किया।

    Comments
    English summary
    Delhi CM Arvind Kejriwal meet Telangana CM K Chandrashekar Rao at his residence
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X