• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स केस में दिल्ली के बिजनेस मैन नवनीत कालरा को झटका, अग्रिम जमानत अर्जी खारिज

|

नई दिल्ली, 13 मई: ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स केस के मामले में में दिल्ली के बिजनेस मैन नवनीत कालरा को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली की एक अदालत ने कारोबारी नवनीत कालरा की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। नवनीत कालरा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने साउथ दिल्ली के एक रेस्‍तरां में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की कालाबाजारी से जुड़े मामले में लुक आउट नोटिस जारी किया है। दिल्ली पुलिस ने साउथ दिल्ली के खान मार्के‍ट स्थित खान चचा रेस्‍तरां से भारी मात्रा में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स बरामद किए थे। खान चचा रेस्‍तरां का मालिक नवनीत कालरा है। कोरोना काल में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की ब्लैक मार्केटिंग करने का बिजनेस मैन नवनीत कालरा पर आरोप है।

Navneet Kalra

दिल्ली पुलिस ने नववीत कालरा के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस

खान मार्के‍ट स्थित खान चचा रेस्‍तरां से बरामद किए ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स के मामले में नवनीत कालरा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। इसके बाद ही नवनीत कालरा ने अग्रिम जमानत के कोर्ट से अर्जी लगाई थी लेकिन अदालत ने राहत नहीं दी।

ये भी पढ़ें- सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट की फोटो लेने और वीडियो बनाने पर लगी रोक, विवादों के बीच सरकार ने जारी किया आदेशये भी पढ़ें- सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट की फोटो लेने और वीडियो बनाने पर लगी रोक, विवादों के बीच सरकार ने जारी किया आदेश

गुरुवार को साकेत कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश संदीप गर्ग ने नवनीत कालरा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। कोर्ट में नवनीत के वकील ने कहा था कि दिल्ली पुलिस ने गलत तरीके से उनके क्लाइंट को फंसाया है। वकील ने कहा है कि उनके मुवक्किल ने किसी भी उपकरण की कालाबाजारी नहीं की है। उन्होंने दावा किया है कि नवनीत कालरा ने कानून के तहत आक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स को मंगवाकर बेचे थे।

दिल्ली पुलिस ने शुरुआती जांच में क्या पाया?

दिल्ली पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में 17 अप्रैल से 3 मई के बीच नवनीत कालरा और मैट्रिक्‍स सेलुलर के उसके साथियों ने 13 करोड़ के 7 हजार 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स हासिल किए थे। डीसीपी (साउथ) अतुल ठाकुर के मुताबिक खरीदे गए ज्यादातर ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स 14 हजार से 18 हजार में खरीदे गए हैं। लेकिन जो हमें मौके से रसीद बरामद हुए हैं, उस से पता चला है कि 14 हजार से 18 हजार में खरीदे गए ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स 70 हजार में बेचा गया है।

English summary
delhi businessman Navneet Kalra anticipatory bail plea dismisses in oxygen concentrators case South Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X