• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एटलस साइकिल की मालकिन नताशा कपूर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, कोठी में बरामद हुआ शव

|

नई दिल्ली। साइकिल बनाने वाली मशहूर कंपनी एटलस के मालिकों में से एक संजय कपूर की पत्नी नताशा कपूर ने मंगलवार दोपहर फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। शुरुआती जांच में पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है। हालांकि कमरे का दरवाजा खुला होने से पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर भी जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली के औरंगजेब रोड पर स्थित एक कोठी में उनका शव बरामद हुआ है।

delhi atlas cycle company owner natasha kapoor did suicide

नई दिल्ली की तुगलक रोड थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरएमएल अस्पताल में नताशा के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एटलस कंपनी की मालिक कपूर फैमिली 3 औरंगजेब लेन में रहती है। संजय कपूर भी यहीं परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार दोपहर को जब उनकी पत्नी नताशा कपूर ने लंच नहीं किया तो परिवार ने उनको ढूंढा। बेटे सिद्धांत कपूर ने फोन किया तो उन्होंने नहीं उठाया।

कमरे में जाकर देखा गया तो नताशा कपूर ने अपने कमरे में चुन्नी के जरिये पंखे से फांसी लगा रखी है। परिजनों ने चुन्नी को काटकर उनके शव को नीचे उतारा। नीचे उतार कर नताशा को सीपीआर दी गई। इसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बेटे सिद्धांत कपूर ने मंगलवार शाम पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद तुगलक रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया।

English summary
delhi atlas cycle company owner natasha kapoor did suicide
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X