• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: टिकट कटने पर क्या बोले- AAP विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह

|

दिल्ली। विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने 70 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करते हुए आम आदमी पार्टी ने कई नए चेहरे को टिकट दिया है, तो कईयों के टिकट काट दिए हैं। टिकट कटने से कुछ विधायकों और नेताओं में नाराजगी भी है। वहीं, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली कैंट सीट से दो बार चुनाव जीत चुके विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह का भी टिकट काट दिया है। टिकट कटने के बाद कमांडों सुरेंद्र सिंह ने कहा, 'मुश्किल वक्त कमांडो सख्त'।

टिकट ना मिलने पर कई नेताओं ने लगाए आरोप

टिकट ना मिलने पर कई नेताओं ने लगाए आरोप

आम आदमी पार्टी ने इस बार चुनाव में 24 नए उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। आम आदमी पार्टी के विधायक एनडी शर्मा ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के बाद नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया। एनडी शर्मा ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया कि पार्टी ने टिकट बेचे हैं। उन्होंने यह आरोप कांग्रेस नेता और पूर्व एमएलए राम सिंह 'नेताजी' के आप में शामिल होने के बाद लगाया है। वहीं, जिन 15 विधायकों को टिकट नहीं दिया गया है, उनमें पहला नाम पंकज पुष्कर का है।

कमांडो सुरेंद्र सिंह का टिकट काटकर वीरेंद्र सिंह को दिया

कमांडो सुरेंद्र सिंह का टिकट काटकर वीरेंद्र सिंह को दिया

दिल्ली कैंट सीट से कमांडो सुरेंद्र सिंह का टिकट काटकर वीरेंद्र सिंह कादियान को दिया गया है। टिकट की घोषणा के बाद कमांडो सुरेंद्र सिंह आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे थे। उन्होंने आज फिर से बुलाया गया है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, कमांडो सुरेंद्र सिंह टिकट काटे जाने से परेशान और दुखी है। उन्होंने ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'हमारा एक मोटो रहता है कि जब मुश्किल वक्त होता है तो हमारा नारा है 'मुश्किल वक्त कमांडो सख्त'। यह सब चलता रहता है जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।'

2013 में दर्ज कराई थी जीत

2013 में दर्ज कराई थी जीत

आपको बता दें कमांडो सुरेंद्र सिंह 2013 में पहली बार आम आदमी पार्टी के टिकट पर दिल्ली कैंट से जीते थे। इसके बाद 2015 में भी लगातार दूसरी बार कमांडो सुरेंद्र सिंह ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर ही दिल्ली कैंट विधानसभा सीट जीती थी। कमांडो सुरेंद्र सिंह मुंबई में 26/11 आतंकी हमले के दौरान आतंकियों से लड़ते हुए घायल भी हो गए थे।

English summary
Delhi Assembly Election 2020: What did AAP MLA Surendra Singh say about ticket being cut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X