• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: वोट के लिए जनता के पैरों में लोट गए BJP प्रत्याशी, देखिए वीडियो

|
Google Oneindia News

दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे प्रत्याशियों के प्रचार का शोर भी बढ़ता जा रहा है। पश्चिमी दिल्ली की विकासपुरी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी संजय सिंह ने अनोखे तरीके से प्रचार शुरू किया है। मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने शिव विहार इलाके में वोट मांगने पहुंचे। इस दौरान संजय सिंह लोगों के पैरों में लेटे हुए नजर आए।

8 फरवरी को डाले जाएंगे वोट

8 फरवरी को डाले जाएंगे वोट

दरअसल, दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 6 फरवरी की शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। वहीं, सभी पार्टियों के प्रत्याशी बिल्कुल नए अंदाज में जनता के बीच जा रहे है। कोई विकास की बात कर रहा है तो कोई शाहीन बाग की। विकासपुरी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्यासी संजय सिंह अपने इलाके में पदयात्रा कर रहे हैं और वो भी भड़काऊ नारेबाजी के साथ। 4 फरवरी को शिव विहार इलाके में पदयात्रा के दौरान उनके साथ चल रहे कार्यकर्ता भड़काऊ नारेबाजी करते दिखाई दिए।

बुजुर्गों के पैरों में रखा अपना सिर

बुजुर्गों के पैरों में रखा अपना सिर

हालाकिं कैमरा देखकर वो चुप रहे और हाथ जोड़ते हुए पदयात्रा कर वोट मांगे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह बुजुर्गों के पैरों में लोट गए और वोट मांगे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने बुजुर्गों के पैरों में अपना सिर दिया। इस दौरान उनके समर्थक नारेबाजी करने लगे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने कहा शाहीन बाग की वजह से लोग परेशान है। सड़क पर लम्बा-लम्बा जाम लगा हुआ है। अगर हमारी सरकारी बनती है तो इस खत्म कराया जाएगा।

कीचड़ में कमल लेकर उतरे भाजपा प्रत्याशी

कीचड़ में कमल लेकर उतरे भाजपा प्रत्याशी

बता दें कि विकासपुरी विधानसभा में सड़कों और गलियों की हालत बहुत खराब है और बरसात होते ही पूरे इलाके में कीचड़ फैल जाता है। संजय सिंह विकासपुरी की कीचड़ से भरी गलियों में कमल का फूल लगा कर लोगों को यह संदेश दे रहे हैं कि अगर वो जीते तो इस समस्या का निवारण करेंगे। प्रचार के दौरान स्थानीय लोगों ने संजय सिंह ने अपनी समस्याएं साझा कीं।

ये भी पढ़ें:- शादी के दो साल बाद गंदी साइट पर दिखा बीवी का वीडियो, फिर पति को जो पता चला उसने उड़ा दिए होशये भी पढ़ें:- शादी के दो साल बाद गंदी साइट पर दिखा बीवी का वीडियो, फिर पति को जो पता चला उसने उड़ा दिए होश

English summary
Delhi Assembly Election 2020: BJP candidates fell on voters feet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X