• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खराब मौसम के चलते दिल्ली एयरपोर्ट प विमानों का संचालन बाधित, 19 फ्लाइट का रूट बदला

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 मई। खराब मौसम के चलते आज दिल्ली एयरपोर्ट पर विमानों का संचालन बाधित रहेगा। दिल्ली एयरपोर्टअथॉरिटी की ओर से यात्रियों को सूचित किया गया है कि वह एयरपोर्ट आने से पहले अपनी फ्लाइट की जानकारी हासिल कर लें। दिल्ली एयरपोर्ट की ओर से कहा गया है कि खराब मौसम की वजह से विमानों का संचालन प्रभावित रहेगा। लिहाजा एयरपोर्ट आने से पहले यात्री अपनी विमान कंपनी से अपनी फ्लाइट के समय के बारे में जानकारी लेने के बाद ही एयरपोर्ट पहुंचे, जिससे उन्हें यात्रा में किसी भी तरह की मुश्किल का सामना ना करना पड़े।दिल्ली एयरपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक खराब मौसम के चलते 19 विमानों के रूट को बदला गया है और इन विमानों को जयपुर, लखनऊ, इंदौर, अमृतसर और मुंबई डायवर्ट किया गया है।

    Delhi Heavy Rain: दिल्ली में बारिश से बुरा हाल, 100 फ्लाइट लेट | वनइंडिया हिंदी
    delhi

    कई हिस्सों में हुई बारिश के चलते दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर विमानों का संचालन बाधित रहेगा। एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से कहा गया है कि यात्री एयरपोर्ट आने से पहले अपनी एयरलाइन कंपनी को संपर्क कर ले और विमान की अपडेटेड जानकारी लेने के बाद ही एयरपोर्ट आएं, जिससे उन्हें किसी असुविधा का सामना ना करना पड़े और विमान के लिए इंतजार ना करना पड़े।

    इसे भी पढ़ें- कंगना की फिल्म 'धाकड़' हुई फ्लॉप तो पायल रोहतगी ने कसा तंज, बोलीं-सब कर्मों का फल हैइसे भी पढ़ें- कंगना की फिल्म 'धाकड़' हुई फ्लॉप तो पायल रोहतगी ने कसा तंज, बोलीं-सब कर्मों का फल है

    मौसम विभाग की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके अनुसार तेज हवाएं और बारिश जारी रहेगी। दिल्ली और एनसीआर में अगले दो घंटों तक यह बारिश और हवा जारी रहेगी। तेज हवा और बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों में पेड़ उखड़ गए हैं और सड़क पर गिर पड़े हैं, जिसकी वजह से यातायात बाधित हुआ है। मौसम विभाग ने कहा कि बारिश और तेज हवाओं का असर कच्चे घर और कमजोर ढांचों पर पड़ सकता है। विजिबिलिटी कम होगी, लिहाजा अगर संभव हो तो लोग घर में ही रहें और यात्रा ना करें।

    मौसम विभाग की ओर से कहा गया है कि 23-25 मई के बीच दिल्ली में अधिकतम पारा 39.9 डिग्री सेल्सियस रहेगा ज बि 26-30 मई के बीच पारा 40.4 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा। 28 मई के बाद मौसम साफ होगा और धूप व बादलों के बीच आंख मिचौली चलती रहेगी।

    Comments
    English summary
    Delhi airport says due to bad weather flight operation will be affected.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X