• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली AIIMS के डॉक्टर ने अपनी सहयोगी से किया रेप, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर। दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में एक डॉक्टर पर अपनी ही सहकर्मी के साथ यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि एम्स में महिला डॉक्टर के साथ कथित बालात्कार के बाद उसका सहयोगी फरार है। पीड़िता ने अपने साथ हुए यौन शोषण की शिकायत सोमवार को दी थी। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Delhi AIIMS doctor raped his Yogi police is searching

साउथ डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने कहा कि पीड़ित डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि जब वह एक अन्य कलीग का जन्मदिन मना रहे थे तो उसी दौरान उसके एक वरिष्ठ सहयोगी ने 26 सितंबर को उसके साथ बलात्कार किया। रेप पीड़िता के बयान के आधार पर हौज खास पुलिस स्टेशन में आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धारा 376 (बलात्कार) और 377 (अप्राकृतिक अपराध) के तहत मामला दर्ज किया गया था और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुरः ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा के साथ रेप करने का किया प्रयास, आरोपित को बांधकर पीटा

डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने कहा कि एक मजिस्ट्रेट के समक्ष डॉक्टर का बयान दर्ज किया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने कहा कि आरोपी का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए तकनीकी रूप से भी उसकी निगरानी शुरू कर दी गई है। उसकी बैंक डिटेल, मोबाइल फोन की लोकेशन और सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है।

English summary
Delhi AIIMS doctor raped his colleague police is searching
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X