• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'परिवार को न करें परेशान, जांच में होऊंगा शामिल', Deep Sidhu ने फेसबुक लाइव कर कहा

|

Deep Sidhu latest news, दिल्ली। 72वें गणतंत्र दिवस (Republic Day) यानी 26 जनवरी को पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का नाम लाल किले पर हुई हिंसा में सामने आया था। नाम सामने आने के बाद दीप सिद्धू के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और उसकी तलाश में जुट गई है। इस बीच, दीप सिद्धू ने फेसबुक लाइव कर खुद को बेगुनाह बताया है। साथ ही कहा कि वह दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएंगे।

    Tractor Rally Violence : Deep Sidhu ने वीडियो जारी कर कहा,परिवार को ना करें परेशान |वनइंडिया हिंदी

    Deep Sidhu live on Facebook and said that I will be join in police investigation for 2 days

    FB लाइव कर क्या कहा दीप सिद्धू ने

    दीप सिद्धू ने फेसबुक लाइव कर कहा, 'उन्‍होंने कुछ गलत नहीं किया है। वह दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएंगे। दीप सिद्धू ने वीडियो ने अपने आपको निर्दोष बताते हुए कहा कि उन्‍होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्‍होंने कहा कि उनके खिलाफ जो भी गलत जानकारी फैलाई जा रही है उससे जुड़े वह सबूत जुटा रहे हैं। उन्‍होंने जांच एजेंसिंयों से कहा कि वह उनके परिवार को परेशान न करें। वह दो दिन में अपनी बेगुनाही का सबूत जुटाकर जांच एजेंसी के सामने पेश हो जाएंगे।

    दीप सिद्धू ने मांगा था कुछ वक्त

    इससे पहले फेसबुक लाइव कर दीप सिद्धू ने कहा था कि मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है और लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है। सिद्धू ने कहा कि सच्चाई सामने लाने के लिए उन्हें कुछ वक्त चाहिए। सिद्धू ने कहा, मेरे खिलाफ गलत सूचना फैलाई गईं हैं और वह जनता को गुमराह किया जा रहा है। मुझे सच्चाई सामने लाने के लिए कुछ वक्त चाहिए और उसके बाद मैं जांच में शामिल होऊंगा। मेरे बारे में लगातार झूठ फैलाया जा रहा है, ऐसे में सच इकट्ठा करना जरूरी है। जो मेरे ऊपर केस लगाए गए हैं, मैं उनको लेकर अपने सबूत पेश करूंगा।

    पंजाब रवाना हुई दिल्ली पुलिस

    बता दें, गणतंत्र दिवस पर राजधानी में हिंसा और लाल किले की घटना के संबंध में एक प्राथमिकी में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू और गैंगस्टर से सामाजिक कार्यकर्ता बने लक्खा सिधाना का नाम सामने आया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उत्तरी जिले के कोतवाली पुलिस स्टेशन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है जिसमें सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस की दो टीमें पंजाब के लिए रवाना हो चुकी हैं। दिल्ली पुलिस की टीमें पंजाब के कुछ शहर में रेड्स करेगी ताकि सिद्धू को गिरफ्तार किया जा सके।

    ये भी पढ़ें:- Farmers Protest: दीप सिद्धू और गैंगस्टर लक्खा सदाना पर FIR, लाल किला हिंसा मामले में पुलिस ने की कार्रवाई

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Deep Sidhu live on Facebook and said that I will be join in police investigation for 2 days
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X