• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

DDMA ने कहा- 50 फीसदी लोगों के साथ खुल सकते हैं ऑफिस, संभव हो तो वर्क फ्रॉम होम का करें पालन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली के राज्यपाल अनिल बैजल ने प्रदेश में वीकेंड कर्फ्यू को हटाकर कोविड प्रतिबंधों में ढील देने वाले दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को खारिज करते हुए निजी ऑफिस को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दे दी है। वहीं DDMA ने कहा है कि दिल्ली के कंटेनमेंट जोन के बाहर में मौजूद सभी प्राइवेट कार्यालयों को तत्काल प्रभाव से 50% उपस्थिति के साथ कार्य करने की अनुमति दी जाएगी। उन्हें कार्यालय के समय, उपस्थिति और कर्मचारियों की संख्या को कम करने की सलाह दी गई है। साथ ही यह भी कहा गया है कि जहां तक संभव हो वर्क फ्रॉम होम का पालन करें।

ddma give permission to open private offices with fifty percent occupancy

बता दें कि एलजी अनिल बैजल का मानना है कि कोरोना प्रतिबंधों का जारी रहना तब तक जरूरी है जब तक की कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी न आ जाए और हालात न बदल जाए। बता दें कि इससे पूर्व दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि 12 जनवरी को दिल्ली में कोरोना का पीक था और पॉजिटिविटी रेट 30 फीसदी था। लेकिन अब मामले घट रहे हैं और आज 10 हजार 500 पर आ गए हैं।

अब चूंकी मामलों में कमी आ रही है और कोरोना प्रतिबंधों के चलते कई लोग अपनी नौकरियां खो रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए दिल्ली सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू, ऑड-ईवन सिस्टम हटाने का फैसला लिया है और प्राइवेट ऑफिस को 50 फीसदी क्षमता पर काम करने की अनुमति देने का फैसला लिया है। मनीष सोदिया ने कहा था कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रस्ताव को मंजूर कर राज्यपाल को भेज दिया है। फाइनल अप्रूवल मिलते ही इसे दिल्ली में लागू कर दिया जाएगा।

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म करने के पक्ष में नहीं उपराज्यपाल, कहा- अभी और कम होने दो कोरोना केसदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म करने के पक्ष में नहीं उपराज्यपाल, कहा- अभी और कम होने दो कोरोना केस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वीकेंड कर्फ्यू को हटाने के लिए उपराज्यपाल को सिफारिश भेजी थी। इस प्रस्ताव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बाज़ारों में ऑड-ईवन सिस्टम को हटाने और निजी कार्यालयों को 50 फीसदी क्षमता पर संचालित करने की अनुमति देने के लिए भी कहा था।

Comments
English summary
ddma give permission to open private offices with fifty percent occupancy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X