• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली में पड़ोसी ने की 12 साल की बच्ची से हैवानियत, बीमार मां के लिए मदद मांगने गई थी घर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 जनवरी: देश में बेटियां बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। आए दिन मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब ऐसा ही एक देश की राजधानी दिल्ली से 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पड़ोसी से मदद मांगने गई बच्ची को आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बना लिया।

 Delhi Minor girl rape

एक तरफ पूरा देश 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है, तो दूसरी तरफ आज भी बच्चियां भारत जैसे आजाद देश में खुलकर सांस नहीं ले पा रही है। दिल्ली के पांडव नगर इलाके से नाबालिग बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक आरोपी उसका पड़ोसी है, जिससे मदद मांगने गई बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बताया जा रहा है कि बच्ची की मां घर पर बीमार थी और उसने अपनी बेटी को पड़ोसी से मदद मांगने के लिए भेजा था, लेकिन पड़ोसी ने सहायता करने की बजाय उसके साथ हैवानियत कर डाली। पांडव नगर थाना पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है। वहीं पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

गोरखपुर: रेप के आरोपी युवक की गोली मारकर हत्या, पीड़िता के पिता ने कचहरी के बाहर दी मौतगोरखपुर: रेप के आरोपी युवक की गोली मारकर हत्या, पीड़िता के पिता ने कचहरी के बाहर दी मौत

जानकारी के मुताबिक घटना 22 जनवरी की है और अगले दिन पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में लड़की ने कहा कि उसके पिता गांव गए थे और वह अपनी बीमार मां के साथ घर में अकेली थी। मां की तबीयत बिगड़ने पर लड़की अपने पड़ोसी से मदद मांगने गई थी। पड़ोसी की पहचान अरुण के रूप में हुई, उसने दवा दिलाने के बहाने लड़की को अपने मोहल्ले से ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके अलावा, उसने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर मौके से फरार हो गया।

Comments
English summary
crime Minor girl raped by neighbor in Pandav Nagar Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X