• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

संसद के कॉरिडोर में फिसला कांग्रेस सांसद के. सुरेश का पैर, हॉस्पिटल ले जाए गए

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। शीतकालीन सत्र के लिए संसद में मौजूद कांग्रेस पार्टी के एक लोकसभा सांसद संसद परिसर में ही फिसलकर गिर पड़े। उन्हें चोट लग गई। पता चलने पर उन्हें फौरन फर्स्ट ट्रीटमेंट दिया गया। उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि, कांग्रेस लोकसभा सांसद के. सुरेश राज्यसभा के कार्यालय से बाहर आते समय संसद के गलियारे में फर्श पर फिसले। जिसके बाद उनका प्राथमिक उपचार किया गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

news

<strong>वें</strong><strong>कैया नायडू ने 12 सांसदों के निलंबन को रद्द करने के अनुरोध को किया खारिज</strong>वेंकैया नायडू ने 12 सांसदों के निलंबन को रद्द करने के अनुरोध को किया खारिज

इधर, विपक्ष ने राज्यसभा से किया वाकआउट
संसद में सरकार और विपक्षी के बीच तकरार की भी खबर है। दरअसल, सत्र के पहले ही दिन लोकसभा में पास होने के बाद कृषि कानून निरसन विधेयक, 2021 को राज्यसभा में भी पास हो गया। वहीं, इस मर्तबा अनुशासनहीनता के आरोप में कांग्रेस, टीएमसी और शिवसेना के 12 सांसदों को पूरे सत्र के लिए राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया। उन सांसदों के निलंबन पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा- कल भी हमने उनसे कहा कि आप लोग माफी मांग लीजिए, खेद व्यक्त कीजिए। लेकिन उन्होंने इसे खारिज कर दिया, साफ इनकार किया। इसलिए मज़बूरी में हमें ये फैसला लेना पड़ा। उन्हें सदन में माफी मांगनी चाहिए। वहीं, कांग्रेस के एआर चौधरी का कहना है कि, हमने राज्यसभा के उन 12 विपक्षी सदस्यों का समर्थन करने के लिए लोकसभा से वाकआउट किया है, जिन्हें निलंबित कर दिया गया है। मौजूदा शीतकालीन सत्र से निलंबन की कार्रवाई 'पूर्वव्यापी प्रभाव' की ओर इशारा करती है। मैं पूछता हूं कि भला माफी क्यों जारी की जानी चाहिए?"

वेंकैया नायडू ने अनुरोध को खारिज कर दिया
राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने 12 सांसदों के निलंबन को रद्द करने के अनुरोध को खारिज कर दिया है। कुछ देर पहले नायडू ने कहा, पिछले मानसून सत्र का कड़वा अनुभव आज भी हममें से अधिकांश लोगों को परेशान करता है। मैं पिछले सत्र में जो हुआ उस पर नाराजगी व्यक्त करने के लिए सदन की प्रमुख हस्तियों के नेतृत्व की प्रतीक्षा कर रहा था।

English summary
Congress Loksabha MP K Suresh slipped on Parliament corridor's floor, hospitalized
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X