• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'तुम्हारा रेट क्या है': हौज खास में लड़कियों संग मनचलों ने की बदतमीजी, स्वाति मालीवाल ने शेयर किया Video

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 जुलाई। सोशल मीडिया पर बीती रात दिल्ली के हौज खास इलाके से सामने आए एक वीडियो से बवाल मचा हुआ है। देर रात सड़क पर कैब का इंतजार कर रही नॉर्थ-ईस्ट की महिलाओं के साथ कुछ मनचलों ने ऐसी हरकत की जिसे जानकर आप भी गुस्से से आग बबूला हो जाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां बीच सड़क मनचलों को खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही है। महिलाओं को कहते सुना जा सकता है, 'ऐसे किसी से भी रेट पूछ लेते हो? तुम्हारे घर में मां-बहन नहीं है?'

क्या है मामला?

क्या है मामला?

दरअसल, लेट नाइट पार्टी के लिए फेमस दिल्ली का हौज खास इलाका काफी सुर्खियों में रहता है। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लड़कियों ने आरोप लगाया है कि पार्टी के बाद घर लौटने के दौरान वहां मौजूद लड़कों के एक ग्रुप ने उनसे बदतमीजी से बात की और उनका 'रेट' पूछा। लड़कियों ने भी उन मनचलों को मुंहतोड़ जवाब दिया जिसके बाद वह लड़के वीडियो पर माफी मांगते नजर आए।

लड़कियों ने सुनाई आपबीती

लड़कियों ने सुनाई आपबीती

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए दो पीड़ित लड़कियों ने उस रात हुई घटना की जानकारी दी। एक लड़की ने लिखा, 'मैं अपनी दोस्तों के साथ हौज खास विलेज पार्टी करने गई थी। पार्टी खत्म होने के बाद हम कैब और अन्य दोस्तों का इंतजार कर रहे थे। तभी कुछ आदमियों का ग्रुप, जिनकी उम्र करीब 40 साल रही होगी, वो हमारी तरफ आए। उनमें से एक शख्स ने पूछा रेट क्या है? मैं हैरान रह गई, रात के करीब 10 बज रहे थे।'

मदद के लिए कोई नहीं आया आगे

मदद के लिए कोई नहीं आया आगे

लड़की ने पोस्ट में आगे बताया कि जब उन्होंने शोर मचाया तो सभी आदमी भागने लगे, लेकिन हमारी मदद के लिए कोई नहीं आया। लड़की ने कहा, हमें दिल्ली में रहते हुए तीन से पांच साल हो गए लेकिन ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। हमारे शोर मचाने के बाद आदमियों का ग्रुप सॉरी-सॉरी कहता भाग रहा था, इसके बाद हमने पुलिस को बुलाया लेकिन उन्होंने भी मुस्कुराते हुए घटना को नजरअंदाज किया और कोई एक्शन नहीं लिया।

स्वाति मालीवाल ने उठाया मुद्दा

स्वाति मालीवाल ने उठाया मुद्दा

दिल्ली महिला आयोग (DWC) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर महिलाओं के साथ हुई इस घटना का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बताया कि DWC द्वारा आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया गया है। स्वाति मालीवाल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, सोशल मीडिया पर एक शर्मनाक वीडियो सामने आया जिसमें नॉर्थ-ईस्ट की कुछ महिलाओं ने पुरुषों के एक ग्रुप पर नस्लीय और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुरुषों ने महिलाओं से पूछा- 'तुम्हारा रेट क्या है'। यह बहुत ही गंभीर मामला है, दिल्ली पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली की तिलक नगर मार्केट अगले 5 दिनों के लिए बंद, कोरोना नियमों के उल्लंघन पर हुई कार्रवाई

English summary
boys group misbehaved with the girls in Hauz Khas delhi Swati Maliwal shared the video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X