• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्लीवासियों की जिंदगी को खतरे में डाल रही है BJP, MCD संक्रमण को फैलाने में कर रही है मदद- AAP

|

नई दिल्ली, 11 मई। आम आदमी पार्टी ने एमसीडी में काबिज भाजपा पर कोरोना संक्रमण को फैलाने का गंभीर आरोप लगाया है। दरअसल, AAP के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा है कि दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों के घरों से जो कूड़ा-कचरा निकलता है, वो संक्रमित होता है। ऐसे में उस कूड़े का वैज्ञानिक तरीके से निष्पादन होना चाहिए, लेकिन एमसीडी कूड़े को ऐसे ही खाली प्लॉट में फेंक दे रही है, जिसकी वजह से लोगों में संक्रमण फैल सकता है। दुर्गेश पाठक ने बताया कि हमारे हाथ एक रिपोर्ट लगी है जिसमें लिखा है कि बादली के पास जो खाली प्लॉट है, उस प्लॉट में कोविड संक्रमित कूड़े को फेंका जा रहा है।

Dugesh Pathak

अस्पताल से लापता मरीज, लेकिन MCD हैं अनजान- दुर्गेश पाठक

दुर्गेश पाठक ने कहा कि इससे दुर्भाग्यपूर्ण और शर्म की बात कुछ नहीं हो सकती कि NDMC के एक अस्पताल से 23 कोरोना संक्रमित मरीज लापता हो गए और एमसीडी को इसकी भनक तक नहीं है। दुर्गेश पाठक ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से दिल्लीवासियों के प्रति ऐसा अन्याय न करने की मांग की है। साथ ही उन्होंने इसके लिए जिम्मेदार नेताओं के खिलाफ एफआईआर की भी मांग की है। दुर्गेश पाठक ने कहा कि हिंदूराव अस्पताल से जो कोरोना संक्रमित मरीज लापता हैं, बीजेपी उनको लेकर झूठ बोल रही है।

4000 बेड में से सिर्फ 200 मरीजों को मिला है बेड- AAP

आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि एमसीडी में काबिज बीजेपी ने तो दिल्ली को बर्बाद कर दिया है। एमसीडी के अस्पतालों में 4000 बेड हैं, लेकिन उन्होंने सिर्फ 200 मरीजों को बेड दिया है। इलाज नहीं दे रहे हैं, कूड़ा नहीं उठा रहे हैं। मान लीजिए कि कूड़ा उठा भी रहे हैं तो वे उसे किसी भी प्लॉट में फेंक दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया का आरोप- केंद्र ने वैक्सीन कोटे में की कटौती, सबूत के तौर पर उनके पास है पत्रये भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया का आरोप- केंद्र ने वैक्सीन कोटे में की कटौती, सबूत के तौर पर उनके पास है पत्र

English summary
BJP's MCD endangering the lives of Delhi residents during the Corona period
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X