• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: MP हंसराज हंस ने अनिल बैजल को लिखा पत्र, पार्टी शासित DDA पर लगाए गंभीर आरोप

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, सितंबर 24: उत्तर पश्चिम दिल्ली के भाजपा सांसद हंसराज हंस ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि पार्टी शासित नगर निगमों सहित नगर निकाय ठीक से काम नहीं कर रहा है। सांसद हंस राज हंस ने दिल्ली एलजी अनिल बैजल को लिखे अपने पत्र में कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में भारी बारिश के कारण जलजमाव की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

BJP MP Hans Raj Hans says party ruled civic bodies not working properly

उन्होंने कहा कि शहर में भारी बारिश के कारण क्षेत्र में तीन लोगों की मौत हो गई और कई संपत्तियां क्षतिग्रस्त हो गईं। हंस राज हंस ने कहा कि उन्होंने दिल्ली सिंचाई और बाढ़ नियंत्रण, दिल्ली जल बोर्ड, दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (डीयूएसआईबी), दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) और दिल्ली नगर निगम के सामने अपने निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया था। हालांकि, बार-बार शिकायत के बावजूद, उनके द्वारा "कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं" की गई।

अपने पत्र में, सांसद हंस राज हंस ने दिल्ली एलजी से उसी के संबंध में एक बैठक बुलाने का अनुरोध किया है। पत्र में उल्लिखित पहले तीन विभाग दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के दायरे में आते हैं, जबकि डीडीए केंद्र के अधिकार क्षेत्र में आता है और भाजपा पिछले 14 वर्षों से तीनों नगर निगमों में सत्ता में है। हंसराज हंस द्वारा मामला उठाए जाने के बाद इन विभागों में हड़कंप मच गया है।

राकेश टिकैत ने ट्वीट कर जो बाइडेन से लगाई गुहार, कहा- PM मोदी से किसानों के बारे में करें चर्चाराकेश टिकैत ने ट्वीट कर जो बाइडेन से लगाई गुहार, कहा- PM मोदी से किसानों के बारे में करें चर्चा

दिल्ली में पिछले दिनों हुई भारी बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव की गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ा था। जलभराव से सबसे अधिक प्रभावित उत्तर पश्चिम दिल्ली के कई इलाके हुए थे। लोगों के घरों में कई दिनों तक पानी भरा रहा। जिससे सड़कों पर जलभराव हो गया तो कई जगहों पर लंबा जाम लग गया था। सड़कों पर जलभराव के कारण काफी संख्या में वाहन पानी में फंसकर बंद भी हो गए थे। भारी बारिश के बाद निचले इलाकों में रहने लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

English summary
BJP MP Hans Raj Hans says party ruled civic bodies not working properly
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X