India
  • search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ट्रेन में बनियान-अंडरवियर पहने विधायक ने नशा कर रखा था, मेरी सोने की अंगूठी छीन ली थी: सह-यात्री

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। तेजस एक्सप्रेस ट्रेन में सफर के दौरान अंडरवियर व बनियान पहनकर घूमते दिखे बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल पर अब एक यात्री ने नशे में बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। मंडल के कोच में सफर करने वाले सह-यात्री ने पुलिस से ​शिकायत करते हुए कहा कि, "ट्रेन में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायक गोपाल मंडल सिर्फ अंडरवियर और बनियान में थे। उन्होंने पी हुई थी। उन्होंने नशे में गाली-गलौज की। मेरी सोने की अंगूठी और चेन भी छीन ली थी।"

बिहार के विधायक गोपाल मंडल का मामला

बिहार के विधायक गोपाल मंडल का मामला

ट्रेन में बदतमीजी करने व सोने की अंगूठी छीनने के मामले में विधायक पर एफआईआर दर्ज कराने वाले रेलयात्री का नाम प्रहलाद पासवान है। पासवान ने विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ रेलवे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उस शिकायत में पासवान ने कहा है कि, "नीतीश कुमार की पार्टी जदयू (जनता दल यूनाइटेड) का विधायक जब मेरे साथ कोच में सफर कर रहा था, तो वह नशे में था। उसने सिर्फ सफेद बनियान और अंडरवियर पहना हुआ था। उसे टोका तो गाली-गलौज करने लगा। उसने मेरी सोने की अंगूठी और चेन भी छीन ली। मेरे साथ दुर्व्यवहार करने व उसकी हरकतों के लिए उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।"

    Bihar MLA Gopal Mandal: Tejas Express में बनियान में घूमने वाले JDU MLA पर FIR | वनइंडिया हिंदी

    "मेरे जेवरात छीन लिए, गालियां भी दीं"

    बता ​दिया जाए कि, विधायक गोपाल मंडल की शर्मसार करने वाली हरकत का वीडियो सामने आया है। मंडल गुरुवार की रात पटना (राजेन्द्र नगर) से नई दिल्ली जा रही 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। मंडल और उनके साथी कोच की सीट नंबर-13, 14 और 15 पर थे। इस दौरान वह ट्रेन में सिर्फ बनियान और अंडरवियर में टहलते दिखे। यात्रियों के मुताबिक, चलती ट्रेन में उन्होंने हंगामा किया। उसी कोच में 22-23 नंबर सीट पर बैठे यात्री प्रह्लाद पासवान ने आरोप लगाए हैं कि, विधायक ने शर्मनाक हरकत की थीं। विरोध करने पर विधायक ने जेवरात छीन भी लिए। यह सब पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के एसी फर्स्ट क्लास डिब्बे हुआ।

    ट्रेन में चड्डी बनियान में घूमते नजर आए JDU विधायकट्रेन में चड्डी बनियान में घूमते नजर आए JDU विधायक

    सफाई में विधायक ने दिया यह तर्क

    सफाई में विधायक ने दिया यह तर्क

    दिल्ली पुलिस ने इस मामले में विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ शिकायत दर्ज ​होने के बाद केस को जांच के लिए आरा के पास बिहिया जीआरपी को ट्रांसफर किया है, जो कि उनके अधिकार क्षेत्र में आता है। वहीं, एक दिन पहले भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के उक्त विधायक ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर वायरल होने के बाद अनुचित कपड़ों के लिए अपने पेट की ख़राबी को वजह बताया। विधायक ने कहा, "मैं जब ट्रेन में चढ़ा था..तो मेरा पेट खराब हो गया था। उसके बाद मैं अंडरवियर और बनियान में था। मैं झूठ नहीं बोलता।"

    Comments
    English summary
    Bihar MLA Gopal Mandal In Underwear Was Drunk, Snatched My Gold Ring, Says Co-Passenger
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X