• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

किसानों को समर्थन देने गाजीपुर-गाजियाबाद बॉर्डर पर पहुंचे चंद्रशेखर, खाने के लिए बांटे केले

|

गाजियाबाद। नए कृषि कानूनों के खिलाफ हरियाणा और पंजाब के किसानों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में किसानों का आंदोलन लगातार आज छठे दिन भी जारी है। दिल्ली से सटी सीमाओं पर किसान संगठन जमा हैं। तो वहीं, आज (01 दिसंबर) को भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद गाज़ीपुर-गाजियाबाद बॉर्डर पर किसानों को अपना समर्थन देने पहुंचे।

    किसानों को समर्थन देने गाजीपुर-गाजियाबाद बॉर्डर पर पहुंचे चंद्रशेखर, खाने के लिए बांटे केले

    Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad joins farmers protest at Ghazipur-Ghaziabad border

    गाजीपुर बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के पास भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पहुंचे हैं। इस दौरान चंद्रशेखर ने किसानों को खाने के लिए केले दिए। उनके पहुंचते ही गाजीपुर बॉर्डर पर प्रदर्शनकारियों की संख्या भी बढ़ गई है। किसानों के प्रदर्शन के बीच पहुंचे चंद्रशेखर आजाद ने कहा, 'हम लोग किसानों के समर्थन के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि मैं जितनी बार भी दिल्ली में उतरा हूं, उतनी बार सरकार को चने चबवाए हैं।'

    चंद्रशेखर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, सरकार जय जवान जय किसान का नारा लगाती है, लेकिन यह सब एक धोखा है छलावा है उन किसानों के साथ जो जमीन से लोगों का पेट भरते हैं और आज सरकार खुद उनकी जमीन हथियाना चाहती है। अगर सरकार एमएसपी को वापस नहीं करेगी तो किसान भूखा मर जाएगा। सरकार किसानों का भला करने के बजाय उनका नुकसान कर रही है। इसलिए हमारी पार्टी और दलित समाज के लोग किसान के साथ हैं जो हमेशा साथ थे साथ हैं और साथ रहेंगे।

    वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि किसान संगठनों के नेता दिल्ली के विज्ञान भवन पहुंच गए है। दरअसल, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसान संगठनों के साथ बातचीत के लिए अहम बैठक बुलाई है। विज्ञान भवन में राजनाथ सिंह की अगुवाई में सरकार किसानों के साथ बैठक कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैठक में अमित शाह, नरेंद्र सिंह तोमर भी शामिल हैं। बता दें कि इस मीटिंग में कुल 35 किसान संगठन के नेता हिस्सा ले रहे हैं।

    ये भी पढ़ें:- किसान आतंकवादी हैं तो भाजपाई उनका उगाया न खाएं, अखिलेश यादव ने साधा निशाना

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad joins farmers' protest at Ghazipur-Ghaziabad border
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X