• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

स्टेडियम मामला: अनुराग ठाकुर बोले- केजरीवाल सरकार ने नहीं की कार्रवाई, इस वजह से केंद्र ने किया ट्रांसफर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 मई: हाल ही में एक आईएएस दंपति की ओर से दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता टहलाने का मामला सामने आया था। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। जिसके बाद गृह मंत्रालय एक्शन में आया और आईएएस अधिकारी संजीव खिरवार का लद्दाख ट्रांसफर कर दिया गया, जबकि उनकी पत्नी रिंकू डुग्गा अरुणाचल प्रदेश भेज दी गईं। अब इस मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

delhi
    Maharashtra: Anurag Thakur का परफेक्ट निशाना, KD Jadhav के नाम पर Sports Complex | वनइंडिया हिंदी

    अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली में एक आईएएस अधिकारी और उसकी पत्नी अपने कुत्ते को टहलाने स्टेडियम में ले गए। इसके बाद खिलाड़ियों को बाहर खड़े होने के लिए कहा, लेकिन इस मुद्दे पर दिल्ली सरकार ने कुछ नहीं किया। ऐसे में केंद्र सरकार को हस्ताक्षेप करना पड़ा। बाद में दोनों का ट्रांसफर दूर कर दिया गया। ठाकुर के मुताबिक ये एथलीट ही हैं, जो देश के लिए पदक जीतते हैं। इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए।

    सजा है या पोस्टिंग..., कुत्ता टहलाने वाले IAS कपल के ट्रांसफर पर क्या कह रहे हैं बाकी अफसरसजा है या पोस्टिंग..., कुत्ता टहलाने वाले IAS कपल के ट्रांसफर पर क्या कह रहे हैं बाकी अफसर

    वहीं दूसरी ओर अनुराग ठाकुर शनिवार को सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय में पहुंचे और पहलवान केडी जाधव खेल परिसर के नामकरण समारोह में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने खुद कई स्पोर्ट एक्टिविटी कीं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 27 एकड़ के इस परिसर में शानदार सुविधाएं शुरू की गई हैं। यहां पर विश्व स्तरीय शूटिंग रेंज है, जिसमें छात्रों को अच्छा प्रशिक्षण मिलेगा। उम्मीद है देश के अन्य हिस्सों में भी ऐसी सुविधाएं जल्द होंगी।

    Comments
    English summary
    Anurag Thakur on IAS officer transfer dog at stadium
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X