• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: एम्स ने दी रूटीन मरीजों को राहत, सर्जरी और प्राइवेट वार्ड शुरू

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 17: देश में अचानक आई कोरोना की दूसरी लहर के बाद अस्पताल को कोविड अस्पताल में तब्दील कर दिया गया था। ऐसे में अब संक्रमण की रफ्तार थमने के बाद फिर से एम्स दिल्ली में इलाज कराने वाले हजारों मरीजों को बड़ी राहत मिलती दिखाई दे रही हैं। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने कई फेज के आधार पर फिर से ओपीडी सेवाएं शुरू करने के ऐलान के बाद अब एम्स प्रशासन की ओर से जानकारी दी गई है कि सर्जरी सहित नियमित पेशेंट प्रवेश को भी फिर से शुरू कर दिया है।

AIIMS

नई दिल्ली एम्स ने बताया कि उसने एम्स अस्पताल और सभी केंद्रों में सामान्य वार्डों के साथ-साथ निजी वार्डों में वैकल्पिक सर्जरी सहित नियमित रूप से मरीजों को भर्ती करना शुरू कर दिया है। वहीं मरीज भी अस्पताल में कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए अपना उपचार करवा रहे हैं। इसके अलावा मरीजों ऑनलाइन अप्वाइमेंट भी ले सकते हैं।

Covid Updates: दिल्ली एम्स कल से शुरू करेगा 6 से 12 साल के बच्चों पर वैक्सीन का ट्रायलCovid Updates: दिल्ली एम्स कल से शुरू करेगा 6 से 12 साल के बच्चों पर वैक्सीन का ट्रायल

दरअसल, एम्स दिल्ली में दिल्ली के ही नहीं बल्कि देश के अलग-अलग राज्यों से लोग अपना उपचार कराने के लिए आते हैं। ऐसे में उन लोगों के लिए यह राहत भरी खबर है, क्योंकि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बाद अन्य रोगों से ग्रसित मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में अब कोरोना के अलावा अन्य रोगों से परेशान मरीजों को राहत मिलेगी।

English summary
AIIMS, New Delhi resumed routine inpatient admission including elective surgeries in general wards
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X