• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दो महीने के अंदर एम्स के तीसरे डॉक्टर ने की खुदकुशी, कमरे में मिली सड़ी-गली लाश

|

दिल्ली। राजधानी दिल्ली के प्रतिष्ठित सरकारी हॉस्पिटल एम्स के एक और डॉक्टर की सड़ी हुई लाश उनके कमरे में पंखे से लटकी मिली है। तेज बदबू आने की वजह से पड़ोसियों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। हौज खास थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे का गेट तोड़कर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले ही डॉक्टर ने सुसाइड किया होगा। डॉक्टर के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। पुलिस के मुताबिक, उसमें डॉक्टर ने अपनी मर्जी से यह कदम उठाने की बात लिखी है। पिछले दो महीने में एम्स के तीन डॉक्टरों ने खुदकुशी की है।

AIIMS Doctor Mohit Singhal extreme step

इस घटना के बारे में दक्षिणी जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि डॉक्टर मोहित सिंघल मूल रूप से चंडीगढ़ के पंचकूला निवासी थे। वे एम्स के बाल रोग विभाग में कार्यरत थे। मोहित सिंघल हौज खास थाना क्षेत्र के गौतम नगर में एक मकान की दूसरी मंजिल पर बने फ्लैट में रहते थे। इस मकान में 2006 से वे अकेले ही रह रहे थे। शुक्रवार दोपहर में करीब 3 बजे लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि उस मकान से बदबू आ रही है। पुलिस ने पहुंचकर जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर डॉक्टर मोहित सिंघल की सड़ी-गली लाश पंखे से लटकी थी।

पुलिस की छानबीन में पता चला है कि 11 अगस्त को डॉक्टर मोहित सिंघल ड्यूटी पर गए थे। उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। पुलिस यह मानकर चल रही है कि उसके बाद ही उन्होंने आत्महत्या की होगी। कमरे में मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहे हैं। पुलिस ने डॉक्टर मोहित सिंघल के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी है। 10 अगस्त को डॉक्टर विकास ने एम्स हॉस्टल की छत से कूदकर खुदकुशी की थी। उससे पहले जुलाई में एम्स हॉस्टल की छत से कूदकर डॉक्टर अनुराग ने आत्महत्या की थी।

दिल्ली: हॉस्टल से कूदकर AIIMS के मेडिकल छात्र ने दी जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AIIMS Doctor Mohit Singhal extreme step
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X