• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली में 6 साल की बच्ची से रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वारदात के बाद भाग गया था हरियाणा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर: राजधानी में फिर एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार हुआ। घटना के बाद गंभीर हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन अब उसकी हालत में सुधार हो रहा है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली पुलिस के हाथ भी बड़ी कामयाबी लगी, जहां आरोपी को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही उससे पूछताछ की जा रही है।

haryana

मामले में डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने कहा कि लड़की की हालत अब स्थिर है। ये एक ब्लाइंड केस जैसा था, अपराधी ना तो उस इलाके का निवासी था और ना ही वहां काम करता था। घटना के बाद तुरंत बाद उन्होंने 7-8 टीमों का गठन कर दिया। जिन्होंने इलाके में सीसीटीवी की जांच की। इसके बाद फुटेज में पहचान करके उसकी तस्वीर बनाई गई। डीसीपी के मुताबिक एक फोटो तो उनके पास थी, लेकिन फिर भी आरोपी को खोजना मुश्किल था। जब तक उसकी पहचान होती, तब तक उसे पता चल गया था कि पुलिस उसके पीछे है। ऐसे में वो दिल्ली छोड़कर भाग गया।

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली पुलिस की टीमों ने हार नहीं मानी, वो लगातार उसके पीछे लगे रहे। बाद में उसे हरियाणा के कलानौर ने गिरफ्तार किया गया। जांच करने पर पता चला कि वो रघुबीर नगर का रहने वाला है और अभी उसकी उम्र सिर्फ 20 साल है। वो पेशे से एक बर्तन विक्रेता है। ये उसका कोई पहला अपराध नहीं है, ख्याल पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज है। पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो पता चला कि वो दूसरे बच्चों को भी लुभाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो उसके साथ नहीं गए। अब आरोपी के खिलाफ सबूत इकट्ठा करके केस को मजबूत बनाया जा रहा है।

जशपुरः दोस्त की बहन को खींचकर खंडहर में ले गया और फिर युवक ने किया रेपजशपुरः दोस्त की बहन को खींचकर खंडहर में ले गया और फिर युवक ने किया रेप

जान से मारने की धमकी
बच्ची के साथ वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब वो घर के बाहर खेल रही थी। आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर किसी सुनसान जगह पर ले गया, जहां वारदात को अंजाम दिया। बाद में उसने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने किसी को ये बात बताई तो वो उसे जान से मार देगा। पीड़ित के पिता पेशे से मजदूर हैं।

English summary
accused of minor girl physical assault case arrested in haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X