• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

त्रिपुरा में अभिषेक बनर्जी के काफिले पर हमला, टीएमसी नेता ने बीजेपी पर लगाया आरोप

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 2 अगस्त। टीएमसी के डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी के काफिले पर सोमवार को त्रिपुरा के अगरतला की यात्रा के दौरान कथित तौर पर हमला किया गया। हमले के बाद अभिषेक बनर्जी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हों इस हमले के पीछे बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। अभिषेक बनर्जी ने एक ट्वीट कर कहा, 'बीजेपी के राज में त्रिपुरा में लोकतंत्र। राज्य को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए बधाई (मुख्यमंत्री) बिप्लब देव।'

Abhishek Banerjee

इस वीडियो में कुछ लोग हाथ में बीजेपी का झंडा लिए और अभिषेक बनर्जी की कार पर डंडों से हमला करते देखे जा सकते हैं। टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि वह आज संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे। आज ही टीएमसी ने आरोप लगाया था कि अगरतला में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनके पोस्टरों को फाड़ा गया।

यह भी पढ़ें शरद पवार से बिना मिले बंगाल रवाना हुईं ममता बनर्जी, कहा- हर 2 महीने में दिल्ली आती रहूंगी

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी त्रिपुरा के दौरे पर हैं, जहां पार्टी भारी समर्थन का दावा करती है। गौरतलब है कि त्रिपुरा में 2023 में चुनाव होने हैं।

अगरतला में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की I-PAC टीम को कथित तौर पर हिरासत में लिए जाने को लेकर पश्चिम बंगाल के मंत्री ब्रत्य बसु, मलय घटक और TMC सांसद डेरेक ओ'ब्रायन सहित कई टीएमसी नेताओं ने रविवार को त्रिपुरा का दौरा किया और I-PAC की टीम के युवा लड़कों और लड़कियों की अवैध हिरासत की निंदा की।

English summary
Abhishek Banerjee's convoy attacked in Tripura, TMC leader accuses BJP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X