• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओडिशा में AAP के राज्य संयोजक फ्री बिजली के लिए कर रहे थे भूख हड़ताल, केजरीवाल के कहने पर की खत्म

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। ओडिशा में आम आदमी पार्टी के संयोजक निशिकांत पिछले कई दिनों से राज्य में फ्री बिजली की मांग को लेकर नवीन पटनायक सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठे थे। तकरीबन 10 दिन से हड़ताल पर बैठे निशिकांत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कहने पर अपनी हड़ताल को खत्म किया। दरअसल, निशिकांत की तबियत बिगड़ने लगी थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनसे उपवास खत्म करने की अपील की। केजरीवाल की अपील के बाद उन्होंने अपना उपवास खत्म कर दिया।

Arvind kejriwal

कोरोना की वजह से केजरीवाल ने की अपील

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ओडिशा में आम आदमी पार्टी के राज्य संयोजक निशिकांत जी ने दिल्ली की तरह 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने की मांग करते हुए 10 दिनों का उपवास किया। केजरीवाल ने कहा कि निशिकांत जी वास्तविक मांग कर रहे थे, लेकिन मैं बढ़ने कोरोना के कारण उनसे उपवास खत्म करने की अपील करता हूं, स्थिति जब सामान्य हो जाएगी तो हम अपनी लड़ाई को फिर से शुरू कर सकेंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली में फ्री बिजली की मांग को लेकर कई राज्यों में आम आदमी पार्टी राज्य सरकारों के खिलाफ मोर्चा संभाले हुए है। इसमें पंजाब का भी नाम शामिल है। पंजाब में आम आदमी पार्टी के एक नेता ने कहा कि पंजाब सरकार की गलत नीतियों के चलते बिजली बिलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, जबकि दिल्ली में केजरीवाल सरकार लोगों को फ्री बिजली देकर कोरोना काल में बडी राहत प्रदान कर रही है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू: ऑनलाइन E-Pass के लिए कैसे करें अप्लाई, जानिएये भी पढ़ें: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू: ऑनलाइन E-Pass के लिए कैसे करें अप्लाई, जानिए

English summary
AAP's state convenor in Odisha was on hunger strike for free electricity, at the behest of Kejriwal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X