• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केजरीवाल पर अब नहीं रहा कुमार को विश्वास, आज रात लेंगे फैसला

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में जारी घमासान थमता नहीं दिख रहा है। अमानतुल्‍लाह खान के आम आदमी पार्टी के बड़े नेता कुमार विश्‍वास पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कुमार विश्वास आज खुद सामने आए। उन्होंने अहम टिप्पणी करते हुए कहा कि पार्टी की गलतियों पर चुप नहीं रहूंगा। मुझे कोई पद की लालसा नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज रात वो बड़ा फैसला लेंगे।

अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास आज रात लेंगे बड़ा फैसला

पार्टी की गलती पर चुप नहीं रहूंगा: कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने कहा कि मैं पार्टी की गलती पर चुप नहीं रहूंगा। मैं किसी से माफी भी नहीं मांगूंगा। मुझे न पार्टी का अध्यक्ष बनना है, न मुझे सीएम बनना है और न ही डिप्टी सीएम बनना है। मुझे किसी भी पद की लालसा नहीं है। इसी दौरान उन्होंने ये भी कहा कि वो आज रात सोचकर आखिरी फैसला लेंगे।

कुमार विश्वास ने कहा कि वो अपने वीडियो के लिए किसी से माफी नहीं मांगेंगे। चाहे अरविंद केजरीवाल हों या फिर पार्टी के दूसरे वो पार्टी की गलतियों के खिलाफ बोलते रहेंगे। बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्‍लाह ने कुमार विश्‍वास पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कुमार विश्वास को बीजेपी का एजेंट कहा था। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के पीएसी की बैठक बुलाई गई थी। पार्टी की पीएसी ने अमानतुल्लाह खान से आरोपों को लेकर नाराजगी जताई, जिसके बाद उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया। पार्टी की ओर से बताया गया कि कुमार विश्वास से अरविंद केजरीवाल नाराज हैं और उनकी बयानबाजी से पार्टी को नुकसान हो रहा है। इसी मुद्दे पर कुमार विश्वास ने कहा है कि वो पार्टी की गलतियों पर चुप नहीं रहेंगे।

<strong>इसे भी पढ़ें:- AAP के अंदर 'रार' बरकरार,अमानतुल्ला ने दिया इस्तीफा</strong>इसे भी पढ़ें:- AAP के अंदर 'रार' बरकरार,अमानतुल्ला ने दिया इस्तीफा

English summary
AAP leader Kumar Vishwas says I will not be silent on the party mistake.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X