• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

AAP नेता आतिशी ने की भारत-पाक मैच रद्द करने की मांग, पीएम मोदी को याद दिलाया पुराना बयान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 अक्टूबर। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को रद्द करने की मांग की है। आतिशी ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान कश्मीर में आम भारतीय नागरिकों पर हमले करवा रहा है ऐसे में उसके साथ मैच नहीं खेला जाना चाहिए। आप नेता ने इसके लिए केंद्र सरकार को प्रधानमंत्री मोदी का पुराना स्टैंड याद दिलाया है।

Atishi

दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए आतिशी ने कहा "पिछले कई दिनों से हम बार-बार देख रहे हैं कि श्रीनगर में भारतीय लोगों पर हमले हो रहे हैं।" क्रिकेट मैच रद्द करने की मांग करते हुए आतिशी ने कहा कि उनके इस स्टैंड से "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सहमत" होंगे। उन्होंने आगे कहा कि "आपको याद होगा कि जब प्रधानमंत्री जी विपक्ष में होते थे तो वे बार-बार ये बात उठाते थे कि जब पाकिस्तान द्वारा राज्य प्रायोजित आतंकवाद भारत की जमीन पर हो रहा है तो क्यों हम उनके साथ क्रिकेट मैच खेल रहे हैं।"

बिहार के डिप्टी CM बोले- पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए रद्द किया जाए Ind Vs Pak मैचबिहार के डिप्टी CM बोले- पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए रद्द किया जाए Ind Vs Pak मैच

    Punjab Election 2022: Jalandhar में बोले Arvind Kejriwal, AAP आई तो लालफीताशाही खत्म |वनइंडिया हिंदी

    आतिशी ने कहा मुझे पूरा भरोसा है कि न सिर्फ आम आदमी पार्टी बल्कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं भी इस बात से सहमत होंगे कि जब तक भारत की जमीन से इस तरह के हमले बंद नहीं होते हैं, भारतीय लोगों को टारगेट करना बंद नहीं किया जाता है तब तक इस तरह के मैच खेलना सही नहीं है।

    ओलंपिक में विरोध न करने पर सवाल
    जब पत्रकारों ने आतिशी से ये सवाल किया कि ओलंपिक खेलों के समय भी पाकिस्तान के खिलाड़ियों के साथ भारतीय खिलाड़ियों ने प्रतिस्पर्धा में भाग लिया था लेकिन उस समय आम आदमी पार्टी ने सवाल नहीं उठाया तो आप नेता ने कहा ये हमले पिछले कुछ दिनों से तेज हुए हैं। ऐसे में हम ये देखना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री की इस विषय पर क्या राय है क्योंकि प्रधानमंत्री ऊंची आवाज में इस मुद्दे को उठाया करते थे कि भारतीय लोगों और भारतीय मिट्टी पर इस तरह के हमले हो रहे हैं तो क्या इस तरह से मैच खेलना सही है।

    English summary
    aap leader atishi asked pm narendra modi to cancle india pakistan cricket match
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X