• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP के कथित भ्रष्टाचार की पोल खोलने में लगी आम आदमी पार्टी, मोहल्ला अभियान में जुट रही है लोगों की भीड़

|

नई दिल्ली। AAP Mohalla campaign आम आदमी पार्टी ने एमसीडी में काबिज भाजपा के कथित रूप से भ्रष्टाचार की पोल अब दिल्ली की जनता के सामने खोलनी शुरू कर दी है। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने पोल-खोल अभियान चलाया है, जिसके तहत दिल्ली के 50 विधानसभा क्षेत्रों में 69 स्थानों पर मोहल्ला सभाएं आयोजित की। इन सभाओं में दिल्ली के करीब 7000 लोग शामिल हुए, जिनके सामने आप के नेताओं ने भाजपा के कथित भ्रष्टाचार की पोल खोली। इस दौरान आप के नेताओं ने कहा कि अब लोग समझ चुके हैं कि MCD में भाजपा के भ्रष्टाचार के कारखाने को बंद करना है, तो एक ईमानदार पार्टी को सत्ता सौंपनी होगी। लोग दिल्ली की सत्ता की तरह ही एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का ऐलान कर रहे हैं।

Arvind kejriwal

7 जनवरी से AAP ने शुरू किया है मोहल्ला अभियान

आम आदमी पार्टी की मोहल्ला सभाओं में पार्टी के स्थानीय विधायक, स्थानीय निगम पार्षद, स्थानीय संगठन पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता शामिल हो रही है। आम आदमी पार्टी ने 7 जनवरी 2021 से दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में मोहल्ला सभाओं के माध्यम से भाजपा शासित नगर निगम के भ्रष्टाचारों पर चर्चा करने का सिलसिला शुरू किया है। इन मोहल्ला सभाओं में स्थानीय जनता को भी आमंत्रित किया जा रहा है।

AAP के MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक ने साधा BJP पर निशाना

इस हफ्ते आम आदमी पार्टी की मोहल्ला सभा में सोमवार को 8500 तो वहीं मंगलवार को 7000 के करीब लोग शामिल हुए। इन मोहल्ला सभाओं में आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि जनता न केवल जानने में इच्छुक है कि भारतीय जनता पार्टी किस प्रकार से भ्रष्टाचार कर रही है, बल्कि मोहल्ला सभाओं में दिन-ब-दिन ऐसे लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है, जो कहीं न कहीं, किसी न किसी प्रकार से भाजपा शासित नगर निगम के भ्रष्टाचार का शिकार हुए हैं। लोग प्रतिदिन अलग-अलग मोहल्ला सभाओं में इस प्रकार के सैकड़ों भ्रष्टाचारों का खुलासा खुद कर रहे है। जनता भली भांति इस बात को समझ चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी केवल और केवल भ्रष्टाचार कर रही है। दिल्ली की जनता की सुख-सुविधाओं से भाजपा को कोई मतलब नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP conduct mohalla campaign against BJP in delhi more than 50 constituency
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X