• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर मांगने वाली महिला के साथ अभद्र व्यवहार, पड़ोसी ने कहा- एक रात साथ बिताओ तब...

|

नई दिल्ली, मई 14। कोरोना महामारी की दूसरी लहर में जब से राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन संकट पैदा हुआ है, तभी से तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग अपने परिजनों या फिर किसी ना किसी जानकार के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर या फिर अन्य जरूरी सेवाओं के लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि लोगों की ये कोशिश काम नहीं आई है, बल्कि ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें सोशल मीडिया के जरिए अपनी आवश्यकता अनुसार चीजें मिल गई हैं, लेकिन इसका गलत फायदा उठाने वाले लोग भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है, जहां मदद मांगने वाली एक महिला से एक व्यक्ति ने ऑक्सीजन सिलेंडर देने के बदले एक रात सोने के लिए कहा।

woman

क्या है मामला?

भवरीन कंधारी नाम की एक ट्विटर यूजर ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि उसके दोस्त की बहन से उसके पड़ोसी ने ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले एक रात साथ में सोने के लिए कहा। यूजर ने बताया है कि वो महिला अपने पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की बहुत सख्त जरूरत थी। इस ट्वीट को पढ़कर लोग चौंक गए हैं और अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। ट्वीट में पीड़ित महिला से आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया गया है।

कुछ यूजर्स ने पीड़िता को आरोपी की शिकायत रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) से करने का सुझाव दिया है और उसका नाम सार्वजनिक कर उसे शर्मिंदा करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने केंद्र से कहा-कोवाक्सीन का फॉर्मूला शेयर करें, वैक्सीन की कीमतें हों तयये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने केंद्र से कहा-कोवाक्सीन का फॉर्मूला शेयर करें, वैक्सीन की कीमतें हों तय

English summary
A Man asked woman to sleep with him return for Oxygen cylinder
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X