• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी अभी फरार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अक्टूबर 23। रेप की एक घटना ने राजधानी दिल्ली को फिर से शर्मसार कर दिया है। सेंट्रल दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़ित की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है। बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है तो वहीं आरोपी पुलिस कि हिरासत से अभी बाहर है। आरोपी की उम्र 20 साल के करीब बताई जा रही है।

Delhi Rape

आरोपी ने बच्ची को बहला-फुसलाकर बनाया हवस का शिकार

जानकारी के मुताबिक, बच्ची के साथ वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वो घर के बाहर खेल रही थी। आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर किसी सुनसान जगह पर ले गया, जहां वारदात को अंजाम दिया। जिस वक्त आरोपी बच्ची को ले जा रहा था, उस समय का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी नजर आ रहा है। पीड़ित बच्ची के पिता एक मजदूर हैं।

आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी बच्ची को

इस घटना को लेकर पुलिस की तरफ से अभी जांच की ही बात कही जा रही है। पुलिस का कहना है कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपी बच्ची को कैसे अपने साथ ले गया था। पुलिस ने बताया कि बच्ची वारदात के बाद जब घर लौटी तो उसने मां को मारपीट की बात कही। आरोपी ने बच्ची को धमकी दी थी कि अगर घर लौटकर किसी को बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। जब बच्ची के माता-पिता उसे अस्पताल लेकर गए तो रेप की बात का खुलासा हुआ।

स्वाति मालिवाल ने एसएचओ से मांगी रिपोर्ट

इस घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने इलाके के एसएचओ को खत लिखकर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। स्वाति मालिवाल ने एसएचओ से आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करने और उनकी गिरफ्तारी को लेकर विवरण मांगा है।

इस घटना को लेकर डीसीपी (सेंट्रल) श्वेता चौहान ने कहा कि एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी की तलाश के लिए 2 टीमें लगाई गई हैं। वहीं पीड़ित बच्ची का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: कार सिखाने के बहाने 16 साल की लड़की से रेप करता रहा शख्स, सहेली से बात करने पर हुआ खुलासाये भी पढ़ें: कार सिखाने के बहाने 16 साल की लड़की से रेप करता रहा शख्स, सहेली से बात करने पर हुआ खुलासा

English summary
A 6-year-old girl was allegedly raped by a man in Delhi’s Ranjit Nagar area
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X