बर्थडे पार्टी में नशीली ड्रिंक देकर 13 साल की लड़की से रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक बर्थडे पार्टी में दो दोस्तों के 13 साल की लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। इन दोनों ने पहले लड़की को नशीली ड्रिंक पिलाई और फिर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया।

rape

एक तरफ निर्भया गैंगरेप के 4 साल बाद दिल्ली को औरतों के लिए सुरक्षित बनाने को लेकर चर्चाएं हो रही हैं, तो वहीं पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में एक के बाद एक रेप के कई मामले सामने आए हैं।

पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर में 13 साल की लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसके दोस्तों ने जन्मदिन पार्टी के लिए उसे अपने घर आमंत्रित किया था, जहां उसे ड्रिंक पीने को दी गई, उसके मना करने के बाद भी उसे ये पिलाई गई जिससे उसे नशा हो गया इसके बाद उसके साथ दो लड़कों ने रेप किया।

रेप के बाद आरोपी बेसुध हालत में लड़की को उत्तम नगर में ही सड़क किनारे छोड़कर चले गए। रात के समय कुछ लोगों ने लड़की को देखा तो उससे रात में घूमने की वजह पूछी और उसके घर तक पहुंचाया। घर पहुंचकर लड़की ने घटना की जानकारी दी तो परिजनों ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

संसद में रोते हुए बोलीं महिला सांसद, 14 साल की थी जब मेरे साथ बलात्कार किया गया

स्कूल बंक करके पहुंची थी पार्टी में

लड़की ने पुलिस के बताया दोस्तों की पार्टी होने के चलते वो स्कूल बंक कर पहुंची थी। पार्टी उसकी एक दोस्त के फ्लैट पर थी, जब वो वहां पहुंची तो एक नाबालिग लड़के समेत वहां चार लोग मौजूद थे, जिसमें दो लड़किया भी थीं।

उसने बताया कि कुछ देर बाद उसकी दोस्त चली गई और वहां सिर्फ दो लड़के रह गए। जहां उसके ड्रिंक दी गई, जिसमें नशा था। नशे की हालत में उससे रेप किया गया।

लड़की ने बताया कि रेप के बाद वो बेहोश हो गई थी, लड़कों ने उसे लाकर सड़क पर छोड़ दिया जब उसे होश आया तो कुछ लोगों ने उसकी मदद की और घर तक पहुंचाया। पुलिस ने दो लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें एक की उम्र 17 साल है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
13 year old girl alleges gangrape at birthday party in delhi
Please Wait while comments are loading...