• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिर चर्चा में आए कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, VIDEO वायरल होने के बाद भाजपा अध्यक्ष ने किया तलब

|

देहरादून। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार चर्चा का कारण उनका हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो है, जिसे में वो लाव-लश्कर और गाजे-बाजे के साथ गाड़ी में खड़े होकर लोगों का अभिवादन ले रहे हैं। उसी गाड़ी में बैठे एक समर्थक के हाथों में राइफल है, जो खिड़की से बाहर दिख रही है। वहीं, सोशल मीडिया में वीडियो आने के तुरंत बाद ही तमाम तरह की टिप्पणियां भी आनी शुरु हो गई है। हालांकि उन्होंने इसे पुराना बताते हुए विरोधियों की साजिश करार दिया। तो वहीं, इस मामले में एक बार फिर भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने चैंपियन को तलब किया है।

    फिर चर्चा में आए कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, VIDEO वायरल होने के बाद भाजपा अध्यक्ष ने किया तलब
    बहाली के तीन दिन बाद चैम्पियन फिर तलब

    बहाली के तीन दिन बाद चैम्पियन फिर तलब

    बीजेपी में वापसी के बाद खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें चैंपियन एक गाड़ी पर सवार दिख रहे हैं। वे गाड़ी में खड़े होकर लोगों का अभिवादन ले रहे हैं। उसी वाहन में बैठे एक समर्थक के हाथों में राइफल है, जो खिड़की से बाहर दिख रही है। इस वीडियो में चैंपियन अपनी ठसक को लेकर चर्चाओं में फिर आ गए हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही बीजेपी के अनुशासन और चैम्पियन को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। तो वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने चैंपियन को तलब कर लिया है।

    क्या कहा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने

    क्या कहा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने

    हालांकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि वायरल वीडियो के बारे में उनकी विधायक चैम्पियन से बात हुई है और वीडियो सही नहीं है। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में उनकी एसडीएम से भी बात हुई है और एसडीएम ने भी कहा है कि ऐसा कोई जुलूस नहीं निकला है। भगत ने कहा कि विधायक का वायरल वीडियो सही नहीं है लेकिन फिर भी मैने उन्हें शुक्रवार को पेश होने को कहा है।

    6 साल का निष्कासन 13 महीने में हुआ खत्म

    6 साल का निष्कासन 13 महीने में हुआ खत्म

    बीजेपी निष्कासित और हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा सीट से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी ने 24 अगस्त को दोबार पार्टी में शामिल कर लिया था। बता दें कि पार्टी ने चैंपियन का 6 साल का निष्कासन 13 महीने में ही खत्म कर दिया। बीजेपी के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत मौजूदगी में उनकी घर वापसी हुई थी। इस पूरे प्रकरण में यह बात चौंकाने वाली रही कि, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन हमेशा विवादों में रहे, लेकिन जब से निलंबन हुआ, उनकी कोई खैर-खबर नहीं मिल रही थी।

    जानिए कौन है कुंपर प्रणव सिंह चैंपियन

    जानिए कौन है कुंपर प्रणव सिंह चैंपियन

    बीजेपी के टिकट साल 2017 में हरिद्वार के खानपुर से कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन जीते थे। चैंपियंस अक्सर विवाद में रहते हैं। पिछले साल जुलाई में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो हवा में तमंचा लहराते हुए शराब की बोतल के साथ नाचते नजर आ रहे थे। इस वीडियो के वायरस होने के बात पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए बीजेपी की सदस्यता से निलंबित कर दिया था। उन्होंने तब अपने इस बयान के लिए माफ़ी मांगी थी। आपको बता दें कि चैंपियन अब तक चार बार विधायक रह चुके हैं। वो एक बार निर्दलीय, दो बार कांग्रेस से और एक बार बीजेपी से विधायक बने हैं। साल 2016 में वो उन बागी कांग्रेस विधायकों में थे, जिन्होंने हरीश रावत की अगुवाई वाली सरकार से अपना समर्थन वापस से ले लिया था।

    ये भी पढ़ें:- 'तमंचे पर डिस्को..' वाले विधायक कुंवर प्रणव सिंह की BJP में वापसी, ऐसे विवादों से रहा है नाता

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    video again viral of Khanpur MLA Kunwar Pranav Singh Champion in Uttarakhand
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X