• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तराखंड: मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने पैर के अंगूठे में लटकाया अपना मास्क, अब तस्वीर हुई वायरल

|
Google Oneindia News

देहरादून, 15 जुलाई: कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर देश के पीएम नरेंद्र मोदी लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर उत्तराखंड सरकार के मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद द्वारा कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ते हुए तस्वीर वायरल हो रहा हैं। दरअसल, उत्तराखंड सरकार के मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद तस्वीर में अपने पैर के अंगूठे में अपना मास्क लटकाए हुए नजर आए।

    Swami yatishwaranand की पैर पर Mask | Uttarakhand | Pushkar Singh Dhami | वनइंडिया हिंदी
    Uttarakhand: Minister Swami Yatishwaranand hanged his mask in the toe, picture viral

    मंत्री द्वारा पैर के अंगूठे में अपना मास्क लटकाए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर वायरल होने के बाद मंत्री की जमकर आलोचना की जा रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में स्वामी यतीश्वरानंद ही नहीं, बल्कि चार अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं, जिनमें से दो धामी सरकार में मंत्री हैं। मंत्री बिशन सिंह चुफाल और सुबोध उनियाल ने भी मास्क नहीं पहना हुआ है। बुधवार को ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसके बाद लोगों ने मंत्री जी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

    वहीं, दूसरी और जनता के साथ विपक्ष को भी बैठे-बिठाए मुद्दा मिल गया। तस्वीर वायरल होने के बाद विपक्षी नेताओं ने ये मुद्दा उठाया। कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने ट्वीट किया, 'सत्ताधारी दल के मंत्रियों की यह गंभीरता है और फिर ये लोग गरीब लोगों को मास्क नहीं पहनने के लिए दंडित करते हैं।' उन्होंने सवाल किया कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान अप्रैल-मई में लाखों लोग कोविड की चपेट में आए, हजारों ने अपनी जान गंवाई, ऐसे में ये लोग जनता को क्या मैसेज दे रहे हैं।

    ये भी पढ़ें:- देहरादून-मसूरी घूमने आए 13 पर्यटकों को पुलिस ने पकड़ा, फर्जी दस्तावेज बनाने के आरोप में चार अरेस्टये भी पढ़ें:- देहरादून-मसूरी घूमने आए 13 पर्यटकों को पुलिस ने पकड़ा, फर्जी दस्तावेज बनाने के आरोप में चार अरेस्ट

    वहीं, कांग्रेस नेता पंकज पूनिया ने मंत्री स्वामी यतीश्वारनंद पर तंज कसते हुए कहा कि यही मास्क पहनने का सही तरीका है। आम आदमी पार्टी के नेता दीप प्रकाश पंत ने कहा कि उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री से सीखिए कि मास्क पहनने की सही जगह क्या है। आप के प्रवक्ता अमरजीत सिंह रावत ने कहा कि मंत्री को माफी मांगनी चाहिए। बताते चलें कि इस साल कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कुंभ के आयोजन को लेकर उत्तराखंड सरकार की काफी निंदा की गई थी। कोरोना महामारी को देखते हुए कांवड़ यात्रा रद्द कर दी गई।

    English summary
    Uttarakhand: Minister Swami Yatishwaranand hanged his mask in the toe, picture viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X