• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तराखंड में 22 जून तक जारी रहेगा कोविड कर्फ्यू, गाइडलाइंस में दी गई कुछ छूट

|
Google Oneindia News

देहरादून। उत्तराखंड मे कोविड कर्फ्यू को एक हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है लेकिन इसमें कुछ ढील भी दी गई है। उत्तराखंड में अब 22 जून तक कोविड कर्फ्यू लागू रहेगा। 15 जून तक के एसओपी में कुछ बदलाव किए गए हैं। इस बारे में सरकार के प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई है लेकिन फिलहाल सावधानी रखने की आवश्यकता है। कहा कि 22 जून तक कुछ बदलाव के साथ पिछली गाइडलाइन्स का ही पालन करना होगा।

Covid curfew in Uttarakhand till 22 June

सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने नई गाइडलाइन्स के बारे में बताया कि रुद्रप्रयाग, चमोली और उत्तरकाशी जिले के निवासी अब बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री जा सकते हैं लेकिन इसके लिए उनको कोविड निगेटिव की आरटीपीसीआर रिपोर्ट देनी होगी।

कोरोना की संभावित तीसरी लहर में बच्चों को संक्रमण से कैसे बचाया जाए? आयुष मंत्रालय ने जारी की है गाइडलाइनकोरोना की संभावित तीसरी लहर में बच्चों को संक्रमण से कैसे बचाया जाए? आयुष मंत्रालय ने जारी की है गाइडलाइन

22 जून तक बढ़ाए गए कोविड कर्फ्यू में मिठाई की दुकानें पांच दिन तक खुली रहेंगी। मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि व्यापारियों की मांग पर कुछ फैसले लिए गए हैं। अलग-अलग तरह की शॉप को खोलने के लिए दिन निश्चित किए गए हैं। ग्रामीण इलाकों में कर्फ्यू में कितनी ढील दी जाएगी, इसका फैसला जिलाधिकारी लेंगे। बाजार के खुलने की अवधि को भी सरकार ने बढ़ाया है। बाजार को अब शाम पांच बजे तक खोलने की अनुमति सरकार ने दी है।

English summary
Covid curfew in Uttarakhand till 22 June
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X