• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Uttarakhand news: बीजेपी व‍िधायक प्रणव सिंह 'चैंप‍ियन' फिर व‍िवादों में, जानें क्‍या है मामला?

|

देहरादून, मई 10: खानपुर से बीजेपी व‍िधायक प्रणव सिंह चैंप‍ियन एक बार फिर व‍िवादों में घि‍र गए हैं। दरअसल, व‍िधायक के 25 साल के बेटे द‍िव्‍य प्रताप सिंह चैंप‍ियन की शन‍िवार को एक फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई, जिसमें वह कोरोना वायरस की वैक्‍सीन लगवाते हुए द‍िख रहे हैं। इस तस्‍वीर को लेकर व‍िपक्षी दलों के नेता ने बीजेपी व‍िधायक को घेर ल‍िया। आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाया है कि जब 18 से 44 साल के लोगों को वैक्‍सीन लगना शुरू ही नहीं हुआ तब बीजेपी व‍िधायक के बेटे को वैक्‍सीन की डोज कैसे लगवा दी गई। बता दें, राज्‍य में 18 से 44 उम्र के लोगों के लिए वैक्‍सीनेशन का 10 मई यान‍ि सोमवार से शुरू होना था, लेकिन बीजेपी व‍िधायक के 25 साल के बेटे को वैक्‍सीन की डोज पांच द‍िन पहले 5 मई को ही लगवा दी गई।

    Uttarakhand: BJP MLA Pranav Singh Champion फिर विवादों में, जाने क्या है मामला ? | वनइंडिया हिंदी

    controversy over BJP MLA pranav singh champion Son Gets covid jab in uttarakhand

    दून अस्‍पताल के स्‍टाफ ने नाम न उजागर करने की शर्त पर बताया, व‍िधायक अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ 5 मई को च‍िक‍ित्‍सा अधीक्षक के घर पहुंचे थे और कथित रूप से डॉक्‍टरों पर अपने बेटे को वैक्‍सीन की डोज देने का दबाव बनाया। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्‍ता राजू मौर्य ने कहा कि प‍िछले सप्‍ताह मामला सामने आने के बाद 'आप' ने हरि‍द्वार जिलाधि‍कारी के माध्‍यम से सीएम तीरथ सिंह रावत को शिकायत कर जांच की मांग की थी। मौर्य ने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार में प्रभावशाली और आम लोगों के लिए अलग व्यवस्था की गई है। यह भी आरोप लगाया कि विधायक के बेटे को कोवैक्‍सीन का डोज द‍िया गया, जबकि जब राज्य के अधिकांश लोगों को कोवि‍शील्‍ड वैक्सीन दिया जा रहा था। कोवैक्‍सीन राज्‍य के चुन‍िंदा कुछ ही केंद्रों पर उपलब्‍ध है।

    controversy over BJP MLA pranav singh champion Son Gets covid jab in uttarakhand

    कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि उनके बेटे को वैक्सीन की डोज दी गई, क्योंकि वह वायरस के प्रसार को रोकने में सक्रिय रूप से शामिल एक फ्रंटलाइन कार्यकर्ता है। प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि चाहे कोई मंत्री हो या विधायक, केंद्र द्वारा जारी कोरोनावायरस दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए। हमें कोरोनोवायरस को एक साथ हराना है।

    उत्तराखंड में कल से एक हफ्ते का 'कोविड कर्फ्यू', सख्ती से लागू होंगी ये पाबंदियांउत्तराखंड में कल से एक हफ्ते का 'कोविड कर्फ्यू', सख्ती से लागू होंगी ये पाबंदियां

    English summary
    controversy over BJP MLA pranav singh champion Son Gets covid jab in uttarakhand
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X