• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

देहरादून: BJP नेत्री ने करोड़ों की संपत्ति पर किया कब्जा, दो बेटों सहित हुई गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

देहरादून, 14 जून: उत्तराखंड में पुलिस ने बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश सच‍िव रीना गोयल को उनके दोनों बेटों और एक अन्य के साथ गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर एक मृत दंपति की प्रॉपर्टी पर कब्‍जा करने का आरोप है। देहरादून के क्लेमेंट टाउन पुलिस ने बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश सच‍िव रीना गोयल, उनके दो बेटों और एक अन्य सहयोगी को करोड़ों की संपत्ति पर कब्‍जा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सभी को कोर्ट के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। अमेरिका में रह रहे दंपत्ति के रिश्तेदार ने अभियुक्तों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

BJP leader Reena Goel with her two sons arrested for acquiring property of elderly couple in dehradun

अमेरिका में रहते हैं परिजन

क्लेमन टाउन थाने के एसएसआई गुमान सिंह नेगी के मुताबिक, हाल ही में बुजुर्ग दंपत्ति देवेंद्र मित्तल और सुशीला मित्तल का निधन हो गया था। दंपत्ति के इकलौते बेटे की मृत्यु कुछ साल पहले हो गई थी। इस बीच रीना गोयल ने अपने परिजनों के साथ मिलकर दंपत्ति के घर के ताले तोड़कर कब्जा कर लिया। मृतक सुशीला के भाई सुरेश महाजन जो कि अमेरिका में रहते हैं उन्होंने मेल द्वारा पुलिस को इस संबंध में तहरीर दी। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मामला सही पाया गया। इसके बाद रीना गोयल, बेटे लब्य गोयल व श्रृषभ गोयल और अनुज सैनी को गिरफ्तार किया गया।

पहली बारिश ने करोड़ों के बने कोविड अस्पताल की खोली पोल: AAPपहली बारिश ने करोड़ों के बने कोविड अस्पताल की खोली पोल: AAP

कांग्रेस ने भाजपा पर किया हमला

इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सत्ता की दबंगई क्या होती है इसका जीता जागता उदाहरण भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री द्वारा करोड़ों की जमीन व घर पर कब्जा करना है। दसौनी ने कहा कि इस महामारी में जहां लोग पीड़ितों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं वहीं भाजपा की महिला नेत्री इस तरह के कुकृत्य में संलिप्त हैं।

English summary
BJP leader Reena Goel with her two sons arrested for acquiring property of elderly couple in dehradun
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X