• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंदूकें पकड़कर डांस करने वाले चैम्पियन का साथ देकर फंस गए बद्रीनाथ के विधायक

|
Google Oneindia News

देहरादून। सोशल मीडिया पर बीजेपी पार्टी से निष्कासित विधायक चैम्पियन से सहानुभूति जताना बद्रीनाथ के विधायक महेंद्र भट्ट को महंगा पड़ गया। एक ओर प्रदेश की जनता में उनके खिलाफ नाराजगी है तो दूसरी ओर पार्टी से भी फटकार झेलनी पड़ी। आखिरकार विधायक को अपना पोस्ट भी हटाना पड़ा और सफाई देनी पड़ी।

badrinath mla gives sympathy in his facebook post for champion

दरअसल खानपुर के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को अनुशासनहीनता के आरोप में छह साल के लिए संगठन से बर्खास्त किया गया है। उत्तराखंड के लिए कथित तौर पर अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल के आरोप में हुई इस कार्रवाई का प्रदेश भर में स्वागत हुआ है। वहीं बद्रीनाथ के विधायक महेन्द्र भट्ट उलटी राह चल रहे हैं। उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिये चैम्पियन के बारे में लिखा, 'सभी जानते थे कि ऐसा ही होगा। भाजपा में आने के बाद चैम्पियन को सुधरने का मौका मिला था परंतु उनके कांग्रेसी मित्रों ने उन्हें सुधरने नहीं दिया'। विधायक भट्ट ने सलाह दी है कि भाजपा से छह साल तक निष्कासित रहने के दौरान वह भाजपा साहित्य पढ़ें और खुद में सुधार लाएं।

badrinath mla gives sympathy in his facebook post for champion

विधायक चैम्पियन के निष्कासन का अफसोस जताते हुए भट्ट ने कहा कि विधानसभा में दोनों अगल-बगल बैठते थे। उनके इस पोस्ट ने प्रदेश में सियासी पारा बढ़ गया है। इस पोस्ट के जवाब में उत्तराखंड की जनता की ओर से उनपर गुस्सा और ट्रोल कर रही है। पार्टी ने भी इसका संज्ञान लिया है। प्रदेश मीडिया सह प्रभारी ने विधायक को सावधानीपूर्वक कोई बयान जारी करने को कहा है। कहा गया है कि पार्टी ने जो लाइन बना दी है उसपर ही सभी को चलना चाहिए। पार्टी नेतृत्व ने भी विधायक को चुप रहने को कहा है। इसके बाद विधायक भट्ट ने फेसबुक के उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

<strong>ये भी पढ़ें- गढ़वाल यूनिवर्सिटी में 35 प्रोफेसर और 60 एसोसिएट प्रोफेसर पदों पर होगी नियुक्तियां</strong>ये भी पढ़ें- गढ़वाल यूनिवर्सिटी में 35 प्रोफेसर और 60 एसोसिएट प्रोफेसर पदों पर होगी नियुक्तियां

English summary
badrinath mla gives sympathy in his facebook post for champion
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X