• search
चित्रकूट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जेई रामभवन ही नहीं पत्‍नी भी क‍िशोरों से बनाती थी संबंध, लैपटॉप के कैमरे से बनाते थे वीडियो

|
Google Oneindia News

च‍ित्रकूट। उत्‍तर प्रदेश के चित्रकूट, प्रयागराज, बांदा व हमीरपुर जिलों के करीब 50 बच्चों का यौन शोषण और वीडियो बनाकर उन्‍हें इंटरनेशनल वेबसाइट में अपलोड करने वाले सिंचाई विभाग के निलंबित जेई रामभवन को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। ये बात सामने आई है कि रामभवन क‍िशोरों के साथ ग्रुप सेक्‍स करता था, जिसमें उसकी पत्‍नी दुर्गावती भी शामिल रहती थी। बेहद चौंकाने वाला ये खुलासा इस मामले में तीसरे आरोपी दिल्‍ली निवासी मो. आकिब ने कि‍या है। रिमांड पूरी होने के बाद सीबीआई की टीम बुधवार को आकिब को लेकर च‍ित्रकूट पहुंची थी। सीबीआई ने उसे बांदा जेल में शिफ्ट करा दिया है। इस मामले में जेई, उसकी पत्नी व तीसरे आरोपी आकिब की बांदा अदालत में 26 फरवरी को पेशी होगी। सीबीआई का दावा है कि 25 बच्चों के बयान के बाद चार्जशीट दाखिल की है।

up junior engineer rambhavan wife was also makes physical relation with children

50 बच्‍चों के यौन शोषण के इस मामले में सीबीआई ने सिंचाई विभाग के निलंबित जेई रामभवन, उसकी पत्नी दुर्गावती व दिल्ली के रहने वाले मो. आकिब को आरोपी बनाया है। सीबीआई मामले की छानबीन कर रही है। सीबीआई ने दिल्ली से पकड़े गए आरोपित आकिब को रिमांड में लिया था। सूत्रों के मुताबि‍क, पूछताछ के दौरान आकिब ने सीबीआई को बताया कि जेई रामभवन ग्रुप सेक्स करता था, जिसमें उसकी पत्नी भी शामिल रहती थी। सूत्र बताते हैं कि इस मामले में सीबीआई को कुछ और लोगों के नाम पता चले हैं।

बता दें, यूपी के इस बेहद हैरान कर देने वाले मामले की जांच सीबीआई कर रही है। जांच एसेंजी ने राजभवन का मानसिक परीक्षण भी कराया था, जिसमें वह स्वस्थ है। जेई व उसकी पत्नी के खिलाफ सीबीआई ने काफी साक्ष्य जुटाए हैं। रामभवन के छह और सहयोगियों की तलाश में सीबीआई की टीम ने बुधवार को कई स्थानों पर छापेमारी की थी। प्रयागराज व चित्रकूट के कुछ सहयोगियों के नाम सीबीआई के पास हैं। इस मामले में जेई, उसकी पत्नी दुर्गावती और तीसरे आरोपी की बांदा अदालत में 26 फरवरी को पेशी होनी है। इस मामले में अभी और भी केस दर्ज हो सकते हैं।

मुजफ्फरनगर: छात्रा ने पानी की टंकी से कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में बताई प्रेमी की करतूतमुजफ्फरनगर: छात्रा ने पानी की टंकी से कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में बताई प्रेमी की करतूत

English summary
up junior engineer rambhavan wife was also makes physical relation with children
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X