• search
चित्रकूट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चित्रकूट: शराब पीने के बाद 4 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

|

चित्रकूट। प्रयागराज मंडल में 13 लोगों की मौत के बाद अब चित्रकूट में जहरीली शराब से मौतों का मामला सामने आया है।रविवार को शराब के सेवन के बाद चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी है। दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई। इस मामले में सीओ ने कहा कि जांच की जा रही है। ग्रामीणों की मौत का कारण जहरीली शराब है या फिर अधिक शराब पीने से इनकी मौत हुई, इसकी भी जांच की जा रही है।

four people lost life two critical after consuming poisonous liquor in chitrakoot

शराब पीने के बाद ब‍िगड़ी तबीयत, चार की मौत

मामला चित्रकूट जिले के राजापुर थानातंर्गत खोपा गांव का है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात गांव के कई लोगों ने एक साथ बैठकर शराब का सेवन क‍िया। इसके बाद सभी लोग अपने-अपने घर चले गए थे। देर रात इनमें से कुछ लोगों की हालत बि‍गड़ने लगी। रविवार की सुबह मुन्ना सिंह और सीताराम सिंह बघेल की मौत हो गई। वहीं, अनमोल सिंह, दादू सिंह, छोट्टन और सत्यम सिंह को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापुर में भर्ती कराया। दादू सिंह और सत्‍यम सिंह को हालत गंभीर होने पर प्रयागराज मेडि‍कल कॉलेज रेफर कर दिया गया। प्रयागराज मेडिकल कॉलेज ले जाते वक्त दादू सिंह और सत्यम सिंह की मौत हो गई। अनमोल सिंह और छोट्टन का इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों ने कहा- जहरीली शराब थी

शराब पीने से मौत की खबर से प्रशासन में खलबली मच गई है। पुलिस और प्रशासन के अधि‍कारी गांव और अस्पताल पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि शराब जहरीली थी। सीओ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बता दें, इससे पहले प्रयागराज मंडल में जहरीली शराब से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

यूपी पंचायत चुनाव 2021: आरक्षण का मामला पहुंचा SC, इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को मिली चुनौतीयूपी पंचायत चुनाव 2021: आरक्षण का मामला पहुंचा SC, इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को मिली चुनौती

English summary
four people lost life two critical after consuming poisonous liquor in chitrakoot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X