• search
चित्रकूट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्‍तीसगढ़ के कांग्रेस नेता ने यूपी के च‍ित्रकूट में की आत्‍महत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

|

चित्रकूट। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला कांग्रेस सचिव महेंद्र यादव उर्फ जानकीशरण ने रविवार को यूपी के च‍ित्रकूट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह दो दिन पहले ही रायगढ़ से अपने पैतृक गांव आए थे। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है। अभी तक की जांच में पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से भी जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले में राजापुर थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि आत्महत्या के सही कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल, परिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। प्रकरण में छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

congress leader shot himself in chitrakoot

रायगढ़ कांग्रेस जिला सच‍िव पद पर थे महेंद्र यादव

चित्रकूट के राजापुर थानांतर्गत छीबों गांव में रहने वाले शिवनंदन यादव के पुत्र महेंद्र यादव उर्फ जानकीशरण (30) काफी समय से छत्तीसगढ़ प्रांत के रायगढ़ में रह रहे थे। वह काफी समय से कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय थे और वह रायगढ़ कांग्रेस जिला सचिव के पद पर थे। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले वह अपने पैतृक गांव परिवार से म‍िलने आए थे।

तमंचे से गोली मारकर की आत्‍महत्‍या

रविवार की सुबह करीब 11 बजे वह कमरे के अंदर थे, जबकि पिता और मां खेत पर गए थे। महेंद्र की पत्नी क‍िचन में खाना बना रही थीं। इस बीच कमरे से गोल चलने की आवाज आई। आवाज सुनकर पत्नी दौड़ते हुए कमरे में पहुंची तो देखा क‍ि महेंद्र खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। नजारा देखकर पत्‍नी चीखने लगी। देखते ही देखते घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जानकारी म‍िलते ही खेत से माता और पिता भी पहुंच गए। महेंद्र ने तमंचे से कनपटी पर खुद को गोली मारी थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुल‍िस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा और तमंचा को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक महेंद्र के पिता शिवनंदन ने पुलिस को बताया कि महेंद्र छत्तीसगढ़ प्रांत के रायगढ़ जिला में कांग्रेस के जिला सचिव थे। मुख्यमंत्री से भी उनकी बात होती थी और काफी समय से वहीं पर रह रहे थे। बीच-बीच में वह गांव आते रहते थे।

BJP चीफ जेपी नड्डा, CM योगी ने काशी व‍िश्‍वनाथ मंद‍िर में की पूजा, ये है आज का कार्यक्रम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress leader shot himself in chitrakoot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X