• search
चित्रकूट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Chitrakoot में डबल मर्डर: कांग्रेस नेता और भतीजे की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित परिजनों ने फूंका आरोपी का घर

|

Chitrakoot News In Hindi, चित्रकूट। खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट जिले (Chitrakoot District) से है, यहां कांग्रेस नेता (Congress) और उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी कमलेश रैकवार फरार हो गया। तो वहीं, मृतकों के आक्रोशित परिजनों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ कर आग लगा दी। जिससे पूरा घर जल कर राख हो गया।

    Chitrakoot में डबल मर्डर: कांग्रेस नेता और भतीजे की गोली मारकर हत्या

    Congress leader and his nephew life lost in Chitrakoot

    वारादात चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव की है। बता दें कि कांग्रेस नेता अशोक मंगलवार देर शाम अपने दूसरे घर खाना खाने के लिए जा रहा था। इसी दौरान आरोपी कमलेश रैकवार अपने घर के बाहर शराब पी रहा था और गाली गलौज कर रहा था। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता अशोक ने गाली गलौच करने का विरोध किया तो इस बात से नाराज कमलेश रैकवार ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

    आक्रोशित परिजनों ने फूंका आरोपी का घर

    फायरिंग में कांग्रेस नेता अशोक और उसके भतीजे शुभम को गोली लग गई और दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कमलेश रैकवार मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस नेता के आक्रोशित परिजनों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ कर घर में आग लगा दी। जिससे पूरा घर जल कर राख हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने दमकल की गाड़ियों को बुलाकर आग पर काबू पाया।

    गिरफ्तारी के गठित की तीन टीमे

    इस मामले में पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों को गठित कर दिया गया है। जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता द्वारा घर के बाहर शराब पीने का विरोध करने पर हत्या की गई है।

    ये भी पढ़ें:- यूके से मेरठ पहुंचा कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन, मेरठ में दो साल की बच्ची मिली संक्रमित

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Congress leader and his nephew life lost in Chitrakoot
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X