• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः बीच सदन छोड़कर बाहर निकले टीएस सिंहदेव, कहा- मैं इस सदन में बैठने के काबिल नहीं हूं

|
Google Oneindia News

रायपुर। विधायक बृहस्पति सिंह और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को विधानसभा के मॉनसून सत्र में मंत्री टीएस सिंहदेव ने खुलकर अपनी बात की। उन्होंने कहा कि अब बहुत हुआ मैं भी एक इंसान हूं, आपके कहने के बाद सीएम ने हमें बुलाया चर्चाएं हुई। मेरी स्थिति ऐसी है कि जब तक शासन के स्तर पर कोई जवाब नहीं आता। मैं इस सदन पर बैठने योग्य अपने आप को नहीं समझता। इतना कहते हुए मंत्री टीएस सिंहदेव सदन छोड़कर बाहर निकल गए। इस घटना के बाद सीएम के कक्ष में मंत्रियों की आपात बैठक बुलाई गई है।

    Chhattisgarh Congress में घमासान, अपनी पार्टी से नाराज TS Singh Deo का सदन से वॉकआउट |वनइंडिया हिंदी
    ts singh deo statement on mla brihaspati singh serious allegation

    वहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के सदन में बयान को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य विधानसभा से बाहर निकलने से पहले छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का बयान भी एक भावनात्मक कदम था। समाधान निकलेगा। मैंने टीएस सिंहदेव और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बात की है।

    इसके अलावा पीएल पुनिया ने कहा कि यह एक छोटी सी बात थी। उन्होंने (विधायक बृहस्पति सिंह) दावा किया कि टीएस सिंह देव उन्हें मारना चाहते थे। लेकिन उन्होंने आईजी, गृह मंत्री, सीएम के सामने यह नहीं कहा। मुझे लगता है कि उसने यह बात भावुकता में कही थी

    बता दें कि छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने सीधे तौर पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि महाराजा हैं वो कुछ भी कर सकते हैं। वो मेरी भी हत्या करा सकते हैं। दरअसल, शनिवार की रात को विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर हमला हुआ था, जिसके बाद से राजनीतिक में घमासान मचा हुआ है। इस बीच रविवार शाम बृहस्पत सिंह के सामने आए इस बड़े बयान के बाद जरूर छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक हलचल मची हुई है।

    आदिवासी नेता व कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक बृहस्पत सिंह से मिलने रविवार शाम उनके घर 20 से अधिक विधायक पहुंचे थे। इस दौरान बृहस्पत सिंह ने ये गंभीर आरोप मीडिया से चर्चा के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव पर लगाया है। विधायक बृहस्पत सिंह ने स्पष्ट कहा है कि टीएस सिंहदेव महाराजा हैं, दो-चार विधायकों की हत्या कराकर अगर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो उन्हें ही सीएम का पद मुबारक हो,हमलोग जान बचाने की कोशिश करेंगे।

    छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक और स्वास्थ्य मंत्री के बीच विवाद के बीच कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने सोमवार को राज्य विधानसभा का दौरा किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और दोनों नेताओं से मुलाकात की। कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद पुनिया ने इस कथित विवाद पर ज्यादा टिप्पणी नहीं की, लेकिन कहा कि अब मामला समाप्त हो चुका है।

    स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का आरोप, केंद्र ने जानबूझकर संसद को किया गुमराहस्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का आरोप, केंद्र ने जानबूझकर संसद को किया गुमराह

    इसके अलावा कांग्रेस नेताओं के साथ मुलाकात के बाद पुनिया ने कहा कि उनका विधानसभा दौरा विधानसभा अध्यक्ष, मुख्यमंत्री और अन्य सदस्यों के साथ शिष्टाचार मुलाकात के लिए था और इसे किसी अन्य अर्थ में नहीं देखा जाना चाहिए।

    English summary
    ts singh deo statement on mla brihaspati singh serious allegation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X