• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को नागपुर में ले जाकर छोड़ा, पुलिस ने किया बरामद

|

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव से अगवा किए गए कारोबारी के बेटे गुरप्रीत को पुलिस ने महाराष्ट्र के नागपुर जिले से बरामद कर लिया है। पुलिस अपह्रत लड़के को लेकर राजनांदगांव लौट आई है। हालांकि अपहरणकर्ताओं के बारे में अभी पता नहीं चल सका है। दरअसल, दुर्ग-नागपुर हाईवे रोड स्थित उड़ता पंजाब ढाबे से ही रात करीब 9 बजे कार सवार तीन बदमाशों ने भिलाई के ग्रीनवैली निवासी बलजीत सिंह सेठिया के 16 वर्षीय बेटे गुरप्रीत को अगवा कर ले गए थे।

rajnandgaon police recover kidnapped boy from nagpur

अपहरण के 20 मिनट बाद कारोबारी के पत्नी को कॉल कर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज बरामद हुए थे। पुलिस को संदेह है कि इसमें किसी पहचान के व्यक्ति का हाथ है। पुलिस कारोबारी के बेटे को तलाश कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि महाराष्ट्र में नागपुर के साकोली क्षेत्र में अपहरणकर्ता उसे एक बस में बिठाकर भाग निकले। फिलहाल, अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

वहीं छत्तीसगढ़ के रायपुर के धरसींवा थाना क्षेत्र में जमीन और चुनाव की आपसी रंजिश को लेकर रविवार देर शाम दो गुटों में चाकूबाजी हो गई। इसमें 5 लोग घायल हुए हैं। सभी को उपचार के लिए मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्ष अलग-अलग समुदाय के होने के कारण क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। इसके चलते मौके पर पुलिसबल तैनात की गई है।

बताया जा रहा है कि रविवार देर शाम एक पक्ष से वहीदा सरपंच, उपसरपंच साहिल खान, सरपंच का पुत्र सोहेल खान उर्फ राजा, इकबाल कुरैशी, हुसैन कुरैशी, वाहिद पठान, जफर, जफरुल और हमीद ने भांटा स्टेडियम के पास दूसरे पक्ष पर चाकू से हमला कर दिया।

दरोगा ने किया चालान तो लाइनमैन ने काट दी चौकी की लाइट, घंटों मिन्नते करते रहे पुलिस अधिकारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rajnandgaon police recover kidnapped boy from nagpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X