• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेमी जिम ट्रेनर ने खुद को बताया कुंवारा फिर बनाता था अप्राकृतिक संबंध तो थाने पहुंच गई प्रेमिका

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर के डीडी नगर थाने में हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक युवती ने अपनी प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। युवती खुद को फिट रखने के लिए जिम जाया करती थी। इसी दौरान जिम के मालिक से उसकी मुलाकात हो गई। फिर उनकी दोस्ती गहराती चली गई। इस दौरान आरोपित जिम संचालक खुद को कुंवारा बताया और दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गया। आरोपित लड़की के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाता था, जिससे तंग आकर युवती ने आरोपित की सच्चाई जानने की कोशिश की।

प्रेमी निकला एक बच्चे का पिता

प्रेमी निकला एक बच्चे का पिता

इस दौरान पता चला कि आरोपित का एक बच्चा भी है। फिर भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वह लड़की को डरा-धमका कर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था, जिससे परेशान होकर युवती ने आरोपित जिम संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध धारा 376, 377 और धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

5 महीने पहले हुई थी दोनों की मुलाकात

5 महीने पहले हुई थी दोनों की मुलाकात

करीब पांच महीने पहले रायपुर की एक युवती की मुलाकात विनोद जांगड़े नाम के जिम ट्रेनर से हुई थी। आरोपित मूल रूप से अमलेश्वर के पास मगरघटा गांव का रहने वाला है। फिटनेस की बातों और एक साथ एक्सरसाइज करने के दौरान युवक ने युवती को इंप्रेस कर लिया। युवती बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। शहर में वो किराये के मकान में अकेले रहती है।

प्रेमिका के साथ बनाता था अप्राकृितक यौन संबंध

प्रेमिका के साथ बनाता था अप्राकृितक यौन संबंध

आरोपित ने कहा कि वो काफी दूर से रायपुर आता है, क्या वो कभी-कभार युवती के रूम पर ही रुक सकता है। इस दौरान आरोपित लड़की का भरोसा जीत चुका था। युवती से प्यार का इजहार कर शादी का भी वादा कर दिया। शुरू में सबकुछ ठीक था। लेकिन आरोपित लड़की के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने लगा। यह सब लड़की को अच्छा नहीं लगता था लेकिन वो सहती रही।

जान से मारने की धमकी देने लगा प्रेमी

जान से मारने की धमकी देने लगा प्रेमी

जब लड़की ने युवक से पूछताछ की तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। लेकिन फिर भी युवक युवती को फुसलाने का काम करता रहा। लेकिन पीड़िता ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया और उसने थाना में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो युवक जान से मारने की धमकी देने लगा। डर के चलते युवती ने परिजनों को पूरी बात बताई और मामला थाना पहुंच गया।

MP: 13 साल की किशोरी से 2 द‍िन में 9 लोगों ने किया रेप, जिससे-जिससे मांगी मदद उसने की हैवानियत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
raipur girlfriend did complain against her boyfriend for unnatiral physical relationship
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X