• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः रायगढ़ में लड़की का अपहरण कर उसके साथ किया रेप

|
Google Oneindia News

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र में एक युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता काम से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान आरोपितों ने अंधेरे का फायदा उठाकर युवती को खींचकर बोलेरो में बैठा लिया। इसके बाद उसके साथ रेप किया और उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 23 वर्षीय युवती घरघोड़ा थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रहती है। 27 जुलाई की रात को युवती अपने दफ्तर से घर लौट रही थी। इसी दौरान उसके सामने एक बोलेरो रुकी । कुछ देर बाद उसमें से दो युवक उतरे।

raigarh misdeed with girl during returning to home

उन्होंने युवती को घर तक लिफ्ट देने के बात कही तो युवती ने इनाकर कर दिया। इसके बाद युवती युवक ने जोर देकर साथ चलने को कहा लेकिन युवती उन्हें नजरअंदार कर आगे बढ़ गई। थोड़ी देर बाद आरोपितों ने लड़की को जबरन बोलेरो में बैठा लिया और जंगल की तरफ ले गए। शाम के साढ़े सात बजे से रात के ढाई बजे तक उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसके घर के सामने पटक दिया। पीड़िता की रिपोर्ट के बाद घरघोड़ा पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

युवती को रेप की घटना से सदमा लगा और वह दो दिन तक घर से बाहर नहीं निकल पाई। इसके बाद उसने हिम्मत जुटाई और पड़ोस के कुछ परिचितों को यह बताया, परिचितों ने हौसला दिया तो वह थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में युवती ने युवक के फोन करने और पीछा करने के बारे में बताया। आरोपी कई दिनों से अनजाने नए-नए नंबरों से फोन कर युवती को परेशान कर रहा था।

बलौदाबाजारः पढ़ाने के बहाने बेटी को साथ ले गया पिता और फिर किया रेप, लड़की ने फोन कर पुलिस को बतायाबलौदाबाजारः पढ़ाने के बहाने बेटी को साथ ले गया पिता और फिर किया रेप, लड़की ने फोन कर पुलिस को बताया

लड़की ने उसकी आवाज पहचान ली और उसका नाम पुलिस को दे दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी कई दिनों से लड़की के पीछे लगा हुआ था।
पहले फोन पर लड़की को परेशान करता। फिर लड़की का पीछा करता। लेकिन युवती को कभी इसकी भनक नहीं लगी। 27 तारीख की रात अचानक उसकी घटना के बाद आरोपी की पहचान हुई पुलिस तलाश में जुटी मामले के मुख्य आरोपी की पहचान फुल प्रकाश के रूप में हुई है।

English summary
raigarh misdeed with girl during returning to home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X