• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नाबालिग लड़की को तीन हजार में खरीद बाप-बेटे करते रहे रेप फिर गर्भवती होने पर छोड़ा, ऐसी है खौफनाक कहानी

|

रायगढ़। झारखंड के रायगढ़ जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक पिता ने मानसिक रूप से कमजोर बेटी को तीन हजार रुपये में बेच दिया। खरीदने वाला युवक लड़की को अपने घर ले गया फिर अपने पिता के साथ मिलकर नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसे लावारिस छोड़ दिया। जब मामला नारी निकेतन पहुंचा तब पीड़िता के पिता के साथ-साथ युवक और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

मानसिक रूप से कमजोर बेटी को बेचा

मानसिक रूप से कमजोर बेटी को बेचा

नाबालिग का पिता पुलिस के गिरफ्त में है लेकिन युवक और उसके पिता अभी फरार चल रहे हैं। शोषण का शिकार गर्भवती लड़की सड़कों पर भटक रही थी देखने में उसकी मानिसक हालत ठीक नहीं लग रही थी। इस पर अमलीडीह घरघोड़ा के सरपंच और मितानिन ने महिला हेल्प लाइन रायपुर को जानकारी दी। संपर्क करके बीते 18 मई को सखी वन स्टॉप सेंटर रायगढ़ के माध्यम से बदहवास घूम रही युवती की हालत देख उसे घरघोड़ा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। 19 मई को उसने बच्चे को जन्म दिया।

पीड़िता का अब दर्ज हुआ बयान

पीड़िता का अब दर्ज हुआ बयान

करीब 4 महीने इलाज के हाद युवती की मानसिक स्थिति ठीक हुई तो उसने अपना दर्द बयां किया। रायगढ़ लाने के बाद पांच महिला अधिकारियों की मौजूदगी में काउसंलिंग के माध्यम से अपना बयान दिया। पीड़िता के बयान को हर कोई सुन कर दंग रह गया। उसने बताया कि घर में सब उसे प्रताड़ित करते थे।

गर्भवती होने पर बाप-बेटे ने छोड़ दिया

गर्भवती होने पर बाप-बेटे ने छोड़ दिया

उसके घर पर तमनार के पेलमा निवासी दीपक व उसके पिता का आना-जाना था। इस पर पिता ने उसे तीन हजार रुपये में बेच दिया। दीपक व उसके पिता उसे अपने साथ ले गए और दुष्कर्म करते रहे। जब वह उनके पास थी उस समय वह नाबालिग थी। इसी बीच वह उनसे गर्भवती हाे गई, जब उन्हें पता चला कि वह गर्भवती है ताे वह उसे अमलीडीह लाकर छाेड़ गए। घर वाले भी उस पर ध्यान नहीं दे रहे थे। इस पर इधर उधर भटक रही थी।

आरोपित बाप-बेटे चल रहे हैं फरार

आरोपित बाप-बेटे चल रहे हैं फरार

मामला दर्ज होने पर नाबालिग का पिता उसे बेचने के बदले शादी के लिए युवक को सौंपने की बात कह रहा है। फिलहाल पीड़ित नारी निकेतन अम्बिकापुर में है। थाना प्रभारी घरघाेड़ा ने बताया कि धारा 363, 366-ए,376(2)(I) आईपीसी, 376(2)(n)आईपीसी, 5जे(ii)-CHL,5(के) पाक्साे एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है। मामले में बाल संरक्षण अधिकारी की तरफ से आराेपियाें के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

हाथरस मामले में अलीगढ़ पुलिस और हाथरस प्रशासन का चौंकाने वाला बयान, बोले- रेप की पुष्टि नहीं हुई, ना ही काटी गई जीभ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
raigarh father sell his daughter in three thousand rupees and buyers did misdeed with her
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X