• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़, एक जवान शहीद

|
Google Oneindia News

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के आमादई और शिव मंदिर के बीच मुख्य मार्ग पर मंगलवार को आईटीबीपी के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक जवान के शहीद और एक के घायल होने की खबर है। शहीद जवान का नाम शिव कुमार मीणा है। उस वक्त नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप के लिए सड़क को सुरक्षा कारणों से क्लियर करने के लिए जवानों की तैनाती की गई थी। आईजी सुंदरराज ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

narayanpur encounter between itbp soldier and naxali

बता दें कि हाल ही में दंतेवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने हाल ही नक्सली कमांडर संतोष मरकाम को एक एनकाउंटर में मार गिराया था। मरकाम पर पांच लाख रुपये का इनाम भी था। इसके बाद से नक्सली लगातार सुरक्षाबलों पर हमला करने की फिराक में हैं. हालांकि मरकाम के एनकाउंटर पर भी सवाल उठे हैं। इससे पहले सुरक्षाबलों ने 20 जून को नारायणपुर जिले में ही दो नक्सलियों को मार गिराया था। नक्सलियों के छिपे होने की सूचना के बाद ओरछा थाना क्षेत्र में डीआरजी जवानों की कार्रवाई में ये नक्सली मारे गए थे।

छत्तीसगढ़ में फिर सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़, दो इनामी समेत तीन नक्सली ढेरछत्तीसगढ़ में फिर सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़, दो इनामी समेत तीन नक्सली ढेर

English summary
narayanpur encounter between itbp soldier and naxali
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X