• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायपुरः मजदूर की साढ़े तीन साल की बेटी के साथ किया घिनौना काम, बच्ची की हालत गंभीर

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के धरसींवा थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां मध्य प्रदेश के रहने वाले एक मजदूर की साढ़े तीन साल की बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। बच्ची एक फैक्ट्री के परिसर में खेल रही थी। इसी दौरान आरोपित ने घटना को अंजाम दिया। बच्ची को आरोपित उठा कर ले गया फिर वह शोर न मचाए इसके लिए उसने उसके मुंह में अंडा डाल दिया। जब बच्ची बहुत समय तक नजर नहीं आई तो परिजनों ने तलाश शुरू की। इसके बाद घटना की जानकारी हुई। बच्ची को आनन-फानन में मेकाहार में भर्ती कराया गया है।

misdeed with three and half years old girl

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता एक घंटी बनाने वाली फैक्ट्री में काम करते हैं। बीते 29 मार्च को बच्ची फैक्ट्री परिसर में ही खेल रही थी। जब काफी देर तक बच्ची दिखाई नहीं दी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। फैक्ट्री के अंदर जब बच्ची नहीं मिली तो परिसर के बाहर ढूंढना शुरू किया। इस दौरान बच्ची फैक्ट्री की कुछ दूरी पर एक खंडहर में बेहोश मिली। उसके मुंह में अंडा भरा हुआ था।

इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम पहुंची और बच्ची को धरसींवा स्थित सामुदायिक केंद्र ले गए। वहां बच्ची की हालत की गंभीरता को देखते हुए रायपुर के मेकाहारा रेफर कर दिया गया। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं घटना को लेकर धरसींवा थाना प्रभारी नरेंद्र बंछोर ने बताया कि आरोपित का पता लगाया जा रहा है। अभी तक बच्ची को ले जाने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

शर्मनाक! मदद के बजाए रेप पीड़िता को आरोपी के साथ रस्सी से बांध निकाला जुलूस, लगाए भारत माता जय के नारे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
misdeed with three and half years old girl
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X