• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तीन महीने पहले हुआ था गैंगरेप, लड़की ने कर ली खुदकुशी फिर पिता ने दी जान देने की कोशिश

|

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां लड़की के साथ सात लोगों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप की वारदात के बाद पीड़िता ने खुदकुशी कर ली लेकिन पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया। लेकिन जब तीन महीने बाद पीड़िता की सहेली सामने आई है तो पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने तीन महीने तक ना जांच की और ना ही कोई रिपोर्ट की। एसडीओपी अमित पटेल ने बताया कि नई शिकायत के बाद शव को कब्रे से निकाल लिया गया है और अब पोस्टमार्टम किया जाएगा।

kondagaon seven people did msideed with girl police take action after three month

इसके बाद ही मामले की सच्चाई सामने आएगी। युवती के चाचा ने दावा किया कि परिवार के सदस्यों की तरफ से लगातार शिकायतें दर्ज कराई जा रही थीं लेकिन पुलिस की तरफ से कोई एक्शन ना लिया गया। बता दें कि पीड़िता के पिता ने 4 अक्टूबर को कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। लेकिन समय पर इलाज मिलने से उनकी जान बच गई। इसके बाद पीड़िता के पिता बिना किसी को कुछ भी बताए कहीं चले गए। जिसके बाद परिजन उनकी खोजबीन में जुट गए।

लड़की की सहेली ने दावा किया कि करीब तीन महीने पहले वह और उसकी सहेली एक शादी समारोह में गई थीं। सहेली ने बताया कि वहां देर रात तक नाच-गाना चला। उसी शादी में कानागांव और फूंडेर गांव के सात लोग शामिल थे। सहेली ने बताया कि देर रात सात लोगों ने लड़की को उठा लिया और जंगल में ले जाक गैंगरेप किया। फिर जंगल से लौटने के बाद लड़की ने अपनी सहेली को गैंगरेप की जानकारी दी। सहेली ने बताया कि उन लोगों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी।

कानपुर: उपचुनाव के प्रत्याशी पर दलित युवती ने लगाया गैंगरेप का आरोप, रेप के मामले में पहले भी जा चुका है जेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kondagaon seven people did msideed with girl police take action after three month
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X