• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जशपुरः दोस्त की बहन को खींचकर खंडहर में ले गया और फिर युवक ने किया रेप

|
Google Oneindia News

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक युवक ने अपनी ही दोस्त की 13 वर्षीय बहन से रेप किया। युवक ने देर रात मैसेज कर मिलने के लिए घर से बाहर बुलाया और फिर घसीटकर खंडहर में ले गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को रेप की सूचना दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने केवल तीन घंटे में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

jashpur misdeed with 13 years old gir accuse arrested

उसे सुबह कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बगीचा थाना क्षेत्र निवासी अजय कुमार प्रजापति की स्थानीय एक युवक से दोस्ती थी। इसके चलते आरोपित का युवक के घर आना-जाना भी लगा रहता था। युवक का दोस्त होने के चलते 13 वर्षीय छोटी बहन भी आरोपित अजय से परिचित थी। गुरुवार की रात को पीड़िता घर में पढ़ाई कर रही थी।

कार सिखाने के बहाने 16 साल की लड़की से रेप करता रहा शख्स, सहेली से बात करने पर हुआ खुलासाकार सिखाने के बहाने 16 साल की लड़की से रेप करता रहा शख्स, सहेली से बात करने पर हुआ खुलासा

उसी दौरान आरोपित अजय ने व्हॉट्सएप पर मैसेज किया और किशोरी को मिलने के लिए घर के बाहर बुलाया। आरोप है कि किशोरी जब बाहर निकली तो अजय उसे घसीटता हुआ पास के खंडहर में ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद वहां से भाग निकला। किसी तरह किशोरी रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को बताया। इसपर परिजन उसी समय थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित की तलाश में टीम को भेज दिया। केवल तीन घंटे में पुलिस ने आरोपित को ढूंढ लिया।

English summary
jashpur misdeed with 13 years old gir accuse arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X